मरीज के परिजनों से कौन सी इतनी बड़ी गलती थी कि BRD गोरखपुर अस्पताल के गार्ड्स को उन्हें पीटना पड़ गया ?


What was the biggest mistake of the family members that the guards of BRD Gorakhpur Hospital had to beat them?

  

पिछली बार के उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद और वर्तमान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले गोरखपुर के BRD मेडिकल कालेज मे इंसानियत आज फिर शर्मसार हो गयी जब इलाज कराने आये मरीज़ की मौत के बाद हंगामा हो गया और मेडिकल कालेज के गार्ड मृतक के परिजनों पर कहर बनकर टूट पड़े। इस मारपीट का वीडियो वायरल हो गया, जिस शख्स ने इसे अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश की उसे भी धमकाया गया। आरोप है कि यहां Jr डाक्टर की शह पर गार्डों ने मरीज के परिजनो को दौडा दौडा कर पीटा ।

मामला गोरखपुर के बेलीपार थाना क्षेत्र के कलईन निवासी सतीश शुक्ला की पत्नी अंशु शुक्ला आयु 40 वर्ष का है, जिनको ईलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज लाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ईलाज मे देरी होने पर परिजनो ने डाक्टर से जा कर कहा की मेरे मरीज को देख ले इस पर डाक्टर ने कहा की यहा से अपने मरीज को लखनऊ ले जाइये । थोडी ही देर बाद मरीज की तबियत बिगडने लगी तो परिजनो ने दोबारा डाक्टर से देखने को कहा इस पर डाक्टर ने परिजनो को वहां से भगा दिया।

दोबारा परिजन अपने मरीज़ की मौत की पुष्टी कराने के लिए वार्ड नम्बर 14 मे ले गये तो वार्ड मे तैनात गार्ड ने जाने से रोक दिया जिसपर बहस हो गयी। इसके बाद अस्पताल परिसर में मौजूद तमाम गार्ड जुट गये और परिजनों को दौडा दौडा कर मारने पीटने लगे। गार्डों ने मरीज के परिजनो को ट्रामा सेटर बीआरडी मेडिकल कालेज के मेन गेट तक दौडा दौडा कर पीटा। इस बात को लेकर वहाँ की जनता में भय और आक्रोश व्याप्त है।

Watch Video-

Previous भारत में Tik-Tok App हुआ बैन, मद्रास हाई कोर्ट के आदेश पर हुयी कार्यवाही
Next रेलकर्मियों के साथ ही हो रहा नियमो का उल्लंघन, कैदियों की तरह करते है डियूटी ना पीने का पानी ना शौचालय