ताज़ा खबर:-

स्पा और बॉडी मसाज के नाम पर लखनऊ शहर में चल रहा कानूनी तौर से देह-व्यापार का धंधा

स्पा और बॉडी मसाज के नाम पर लखनऊ शहर में चल रहा कानूनी तौर से देह-व्यापार का धंधा

स्पा और बॉडी मसाज के नाम पर लखनऊ शहर में चल रहा कानूनी तौर से देह-व्यापार का धंधा

Legislative sex racket business in Lucknow city after the name of spa and body massages.

 

विदेशी और देशी theropy तकनीक स्पा और बॉडी मसाज आज बदनाम होने के कगार पर है। जी हाँ दरअसल स्पा और बॉडी मसाज के नाम पर लखनऊ शहर में कानूनी तौर से देह-व्यापार का धंधा का फल-फूल रहा है और ये कोई 2-3 की संख्या में नहीं बल्कि सैकड़ो की तादात में चलाये जा रहे हैं। बॉडी मसाज और स्पा के नाम से कॉल या मेसेज कराया जाता है, जब उनसे आने के लिए पता पूछा जाता है तो वो किसी जगह पर मिलने के लिए या किसी से पिक करवाने की बात कहते हैं और फिर वह से अपने अड्डे पर ले जाते हैं।

इसी तरह पूर्वत में लखनऊ SSP मंज़िल सैनी ने जब हुसैनगंज के बर्लिंग्टन चौराहा पर दि बॉडी स्पा पार्लर में छापा मारा तो 16 लोग बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। यह स्पा पार्लर राजाजीपुरम निवासी शिखा पटेल का है, वह शिवसेना नेता व हिन्दू महासभा उपाध्यक्ष गौरव उपाध्याय की करीबी है। इसका संचालन संचालन गौरव उपाध्याय करता है। गौरव भी एक महिला के साथ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिला था।

खबर के लिए क्लिक करें – Publish Date:Sun, 23 Apr 2017 11:19 AM लखनऊ में मसाज पार्लर के नाम पर गंदा धंधा, हिरासत में 17 लोग

ये बॉडी स्पा दोबारा से चालू हो गया, मगर कैसे? ये भी एक जाँच का विषय है!

इन को कई बड़े नामी-गिरामी लोग चलाते हैं लेकिन उनके रजिस्ट्रेशन किसी और के नाम होते हैं ताकि उनकी गर्दन चाहकर भी पकड़ में न आये। ऐसे ही एक पड़ताल हमारे संवाददाता के द्वारा Exclusively की गयी। जहाँ The Cherry Spa, इंदिरा नगर, फैज़ाबाद रोड के बाहर बोर्ड तो स्पा का था मगर अंदर गंदे खेल को खेलने के लिए मोल-भाव और लेन-देन की बात चल रही थी।

लखनऊ शहर में जब से नए कप्तान नैथानी जी ने कमान संभाली है तब से अपराध की रोक थाम के लिए अपनी कोशिश में सफल होते दिख तो रहे हैं मगर उनकी नाक के नीचे ही पूरे शहर में बॉडी मसाज और स्पा के नाम से सैकड़ो तथाकथित सेक्स पार्लर संचालित हो रहे हैं। हाल ही में विभूति खंड, लखनऊ में होटल ग्रैंड सारा में हुए रिसेप्शनिस्ट हत्या कांड में भी कहीं न कहीं हत्या की वजह सेक्स रैकेट और इस होटल का सेक्स रैकेट से पुराना संबंध नजर आता है।

इसी क्रम में हमारे संवादाता द्वारा जब द चेरी स्पा एंड सलून जो कि इंदिरा नगर के फैज़ाबाद रोड पर स्थित है, का इन्वेस्टीगेशन किया गया तो पाया गया कि ये बात पूरणतया सत्य है कि यहाँ बॉडी मसाज और स्पा के नाम पर सेक्स पार्लर चलाया जाता है। पहले तो फ़ोन पर सभी तरह के ऑफर दे कर कस्टमर को बुलाया जाता है और फिर एक्स्ट्रा-सर्विस का झांसा देकर सेक्स के लिए प्रेरित किया जाता है। ग्राहक के जरा सी भी दिलचस्पी दिखाने पर बाद में खुल के सेक्स करने से रेलेटेड बात की जाती है और तरह तरह की सर्विस के बारे में बताया जाता है व लड़की पसंद कराई जाती है।

अब तक जितनी भी पड़ताल हुयी है उसमे किसी न किसी बड़े बड़े हाथ का शामिल होना तय मन जा रहा है। अब लखनऊ पुलिस इस मामले में अपना क्या रुख अख्तियार करती है ये भी देखने वाली बात है। साथ ही साथ इन सभी स्पा और बॉडी मसाज parlours में चल रही संदिग्ध गतिविधियों का जाँच का भी विषय है कि इनके पीछे असली चेहरे कौन से हैं?

(Special Report)

leave a comment

Create Account



Log In Your Account