Could create table version :No database selected अनिल कपूर को देखते ही खौल उठता था सनी देओल का खून, जानिए... - SI News Today
ताज़ा खबर:-

अनिल कपूर को देखते ही खौल उठता था सनी देओल का खून, जानिए…

अनिल कपूर को देखते ही खौल उठता था सनी देओल का खून, जानिए…

अनिल कपूर को देखते ही खौल उठता था सनी देओल का खून, जानिए…

सनी देओल का नाम जेहन में आते ही हमारे दिमाग में कई तरह की छवि बनने लगती है। ये सभी छवि उनकी फिल्मों में निभाए गए उनके किरदार की होती है। घायल, घातक, दामिनी, गदर और इंडियन जैसी फिल्मों में सनी के जानदार डायलॉग्स फैंस शायद ही कभी भूल पाएंगे। पर्दे पर सनी भले ही गुस्सेल नजर आते हों लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद ही शांत स्वभाव के माने जाते हैं। सनी देओल बस अपना काम करते और निकल जाते। शुरू से ही उन्हें किसी के साथ ज्यादा मेल-जोल बढ़ाना पसंद नहीं था। लेकिन उनके जीवन में भी एक समय ऐसा आया था जब फिल्म के शूटिंग के दौरान सनी अपने साथी कलाकार पर बुरी तरह से बिगड़ गए थे। वह एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के झकास कहे जाने वाले अनिल कपूर थे। अनिल कपूर और सनी देओल के साथ राम-अवतार और जोशीले जैसे फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

दरअसल, 1989 में आई फिल्म जोशीले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सनी देओल परेशान हो गए। सनी देओल के सामने अनिल कपूर तब काफी बड़े एक्टर थे और फिल्म शुरू होते समय बड़े स्टार्स का नाम पहले डाला जाता था। जब फिल्म की क्रेडिट में अनिल कपूर का नाम सनी देओल से पहले डाला गया तो वह गुस्से से आग बबूला हो उठे। उन्होंने आगे की फिल्म को शूट करने से ही इंकार कर दिया।
उसी साल सनी और अनिल कपूर की राव-अवतार फिल्म भी आने वाली थी लेकिन तब तक दोनों के आपसी रिश्ते काफी खराब हो चुके थे। फिर भी डायरेक्टर के कहने पर सनी ने ये फिल्म किया। शूटिंग के समय दोनों अपना-अपना शॉर्ट देते और अपने-अपने मेकअप रूम में चले जाते।

स्टारडस्ट की खबरों के मुताबिक़ एक सीन के दौरान सनी देओल ने अनिल कपूर का गला इतना जोर से दबाया कि उनकी सांसे फूलने लगी। डायरेक्टर के कई बार कट बोलने के बावजूद भी सनी ने अनिल को नहीं छोड़ा। मामले को आगे बढ़ता देख पूरी यूनिट सनी को पकड़ने में लग गई। फिर जैसे-तैसे सनी को उनसे अलग किया गया।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: