Could create table version :No database selected ए.आर. रहमान ने शेयर किया चर्चित डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘डॉटर्स ऑफ डेस्टिनी’ का पोस्टर - SI News Today
ताज़ा खबर:-

ए.आर. रहमान ने शेयर किया चर्चित डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘डॉटर्स ऑफ डेस्टिनी’ का पोस्टर

ए.आर. रहमान ने शेयर किया चर्चित डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘डॉटर्स ऑफ डेस्टिनी’ का पोस्टर

ए.आर. रहमान ने शेयर किया चर्चित डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘डॉटर्स ऑफ डेस्टिनी’ का पोस्टर

गायक व संगीतकार ए.आर. रहमान ने सोमवार को डॉक्युमेंट्री सीरीज ‘डॉटर्स ऑफ डेस्टिनी’ का पोस्टर साझा किया, जो शुक्रवार को रिलीज होगी। इस सीरीज में ऑस्कर विजेता संगीतकार ने संगीत दिया है। रहमान ने डॉक्युमेंट्री का पोस्टर ट्विटर के जरिए साझा किया। ऑस्कर विजेता वनेसा रोथ निर्देशित डॉक्युमेंट्री बेंगलुरू स्थित स्कूल शांति भवन पर केंद्रित है, जो वंचित वर्ग के बच्चों को मुफ्त में शिक्षा मुहैया कराता है। इस परियोजना के जरिए स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश की जाएगी। यह गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली पांच लड़कियों की कहानी है, जो उज्‍जवल भविष्य के लिए पढ़ाई और संघर्ष साथ-साथ करती हैं।

रहमान फिलहाल मजीद मजीदी की ‘बेयोंड द क्लाउड्स’ के अलावा ‘संघमित्रा’ और ‘2.0’ जैसी तमिल फिल्मों पर काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी फिल्म “वन हर्टः द एआर रहमान कॉन्सर्ट” 25 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर ने रहमान के फैन्स को जरूर एक पॉजिटिव किक दी होगी क्योंकि यह ट्रेलर रहमान के म्यूजिक से जुड़ी फैन्स की खूबसूरत यादों को तरोताजा कर देने वाला है। यह ट्रेलर रहमान के दो पहलुओं को पेश करता है। पहला वह जिससे लोग अच्छी तरह वाकिफ हैं। यानि वह रहमान जो एक शांत, शालीन और रिजर्व नेचर का शख्स है। जिसे प्रकृति से प्यार है और वह खुद के साथ वक्त बिताना पसंद करता है। दूसरा पहलू है जिसमें रहमान को संगीत से बेइंतेहां प्यार है और वह अपने संगीत के जादू से फैन्स को किसी और ही दुनिया में भेज देते हैं।

फिल्म में रहमान के सबसे मशहूर गानों को पेश किया गया है और उनकी कई अनसीन फुटेज को भी इसमें शामिल किया गया है। इस फिल्म को सचिन की बायोपिक की तरह एक डॉक्यूड्रामा भी कहा जा सकता है क्योंकि इसे भी रहमान के ढेरों गहराई में लिए गए इंटरव्यूज से सजाया गया है। रहमान के फैन्स को इस फिल्म के माध्यम से अपने फेवरेट स्टार को ज्यादा गहराई से समझने का मौका मिलेगा। रहमान ने इंडस्ट्री में 25 साल के भीतर क्या खोया और क्या पाया है।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: