ताज़ा खबर:-

कॉन्फ्रेंस में जींस के धागे तोड़कर खाते नजर आए सलमान खान

कॉन्फ्रेंस में जींस के धागे तोड़कर खाते नजर आए सलमान खान

कॉन्फ्रेंस में जींस के धागे तोड़कर खाते नजर आए सलमान खान

बॉलिवुड एक्टर सलमान खान को फिल्मों में तो आपने देखा होगा। उनको फिल्मों में कुछ खाते पीते भी देखा होगा। फिल्मों के अलावा सेट आदि पर भी कई बार मस्ती करते देखा होगा। पर क्या आपने कभी सलमान खान को जीन्स खाते हुए देखा है? जी हां जीन्स खाते हुए। सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने जो जीन्स पहनी है वह उसी के धागे तोड़कर खाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो पर डीजे नाम के यूजर ने लिखा कि ये तो इंडियन ट्विटर पर यू टर्न हो गया, बीफ की वीडियो के बाद अब जीन्स खाने के वीडियो आने लगे। तनवी जैन ने लिखा, सलमान खान अपनी ही जीन्स खा रहे हैं, इस वीडियो को देखकर मेरी हंसी नहीं रुक रही थी।

एक करन नाम के यूजर ने लिखा, सलमान खान अपनी ही जीन्स का धागा तोड़कर खा रहे हैं। चलो अब बीफ और रेप के अलावा कुछ न्यूज तो आ रही है। एक मोहित नाम के यूजर ने लिखा कि सलमान खान ने अपनी जिंदगी में तीन चीजें की हैं। गर्लफ्रेंड से दगा, बंदूक से दागा, और जीन्स का धागा। एक यूजर ने लिखा कि यह स्वच्छ भारत अभियान है। जीन्स के धागों को जमीन पर नहीं फेंक सकते हैं। वीडियो में सलमान खान हाथ में माइक लेकर बैठे हुए हैं उनके पीछे उनकी फिल्म ट्यूबलाइट का पोस्टर लगा है। सलमान खान ने टीशर्ट और जीन्स पहन रखी हैं। सलमान ने अपने सीधे हाथ में माइक ले रखा है और वह अपने उल्टे हाथ से अपनी ही जीन्स के उल्टे पैर के घुटने के ऊपर से धागा तोड़ने लगते हैं।

वह अपनी जीन्स के धागे को पकड़कर कई बार घुमाते हैं और फिर उसे तोड़ लेते हैं। तोड़ने के बाद वह उसे फेंकते नहीं हैं। वह धागे को अपने उल्टे हाथ की अंगुलियों के बीच में दबाकर घुमाने लगते हैं। वह इसकी एक छोटी सी गोली बना लेते हैं। इसके बाद वह इसे अपने मुंह में रखकर चबाने लगते हैं। इतना ही नहीं इसके बाद उनकी नजर अपने जीन्स के सीधे पैर के घुटने पर जाती है तो यहां से भी वह एक धागा तोड़कर अपने मुंह की तरफ ले जाते हैं। हालांकि वह दूसरे धागे को नहीं चबाते। जिस धागे को वह चबा रहे थे उसे अपने मुंह से निकालकर फेंक देते हैं।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: