Could create table version :No database selected गुस्साई भीड़ ने सरेआम स्वामी ओम की लात घूंसों से कर दी पिटाई - SI News Today
ताज़ा खबर:-

गुस्साई भीड़ ने सरेआम स्वामी ओम की लात घूंसों से कर दी पिटाई

गुस्साई भीड़ ने सरेआम स्वामी ओम की लात घूंसों से कर दी पिटाई

गुस्साई भीड़ ने सरेआम स्वामी ओम की लात घूंसों से कर दी पिटाई

बिग बॉस 10 के विवादित प्रतिभागी रहे स्वामी ओम की शुक्रवार को भीड़ ने पिटाई कर दी। स्वामी ओम की धुनाई दिल्ली में रणहौला इलाके विकास नगर में हुई। भीड़ ने ना सिर्फ ओम की पिटाई की बल्कि उनकी कार को भी क्षति पहुंचाई। स्वामी ओम विकासनगर के सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जयंती के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे थे। कार्यक्रम के आयोजकों ने स्वामी ओम को मंच पर अपने विचार रखने के लिए आमंत्रित किया गया। ओम जैसे ही मंच की तरफ बढ़े कुछ लोग उनपर टूट पड़े। उन लोगों को इस बात से आपत्ति थी कि नाथूराम गोडसे पर बोलने के लिए स्वामी ओम को बुलाया गया है, ये गोडसे जैसी शख्सियत की बेइज्जती है। मंच से स्वामी ओम का नाम सुनते ही भीड़ में सुगबुगाहट होने लगी। कुछ लोग स्वामी ओम के खिलाफ नारे लगाने लगे वहीं कुछ लोग ओम पर टूट ही पड़े। भीड़ ने स्वामी ओम की लात घूंसो से जमकर धुनाई कर दी। किसी ने ओम के बाल तक खींच दिये। ओम के नकली बाल निकल कर हाथ में आ गए। बीच बचाव करने आयोजकों की टीम के कुछ लोग पहुंचे। उन लोगों ने किसी तरह स्वामी ओम को भीड़ के चंगुल से निकाल कर उनकी कार में बिठा दिया। भीड़ वहां कार के पास तक पहुंच तक गई। गुस्साई भीड़ ने उनकी गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया और उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया। इस हमले में कार ड्राइवर भी घायल हो गया।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब स्वामी ओम भीड़ के गुस्से का शिकार हुए हैं। इससे पहले भी एक न्यूज चैनल में ओम की बातों से नाराज भीड़ ने लाइव प्रोग्राम में ही उनपर हमला बोल दिया था। हमेंशा विवादित और झूठे बयान देने वाले स्वामी ओम इन दिनों अपने कुछ वीडियोज़ के लिए चर्चा में हैं। इन वीडियोज़ में ओम एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। इन वीडियोज़ में बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए साधु और संन्यासी की छवि को अपमानित किया गया है।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: