Could create table version :No database selected फैनी खान से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने कराया ‘ग्लैमरस’ फोटोशूट... - SI News Today
ताज़ा खबर:-

फैनी खान से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने कराया ‘ग्लैमरस’ फोटोशूट…

फैनी खान से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने कराया ‘ग्लैमरस’ फोटोशूट…

फैनी खान से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने कराया ‘ग्लैमरस’ फोटोशूट…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने गार्जिया इंडिया नाम की मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें गार्जिया इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। यह फोटोशूट ऐश्वर्या ने मैगजीन के सितंबर एडीशन के लिए कराया है। कवर पेज पर ऐश डिजाइनर नाइटसूट में नजर आएंगी। ऐश्वर्या राय की शादी को कई साल हो चुके हैं लेकिन उनके चार्म और स्टाइलिंग में शायद ही कोई कमी आई है। शायद यही वजह है कि गार्जिया इंडिया मैगजीन ने 100 मोल्ट इन्फ्लूएंशियल नाम से आने जा रहे इस एडीशन के लिए ऐश्वर्या को कवर गर्ल के तौर पर चुना। ऐश्वर्या की और भी कई तस्वीरें इस अकाउंट से पोस्ट की गई हैं जिन्हें हम यहां पर आपके लिए पेश कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय जल्द ही फिल्म फैनी खान में नजर आएंगी। इससे पहले ऐश फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर के साथ नजर आईं थी।

जहां तक बात उनकी अपकमिंग फिल्म की है तो इसमें ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर भी नजर आएंगे। अनिल कपूर का फिल्म में लुक कैसा होगा इस पर अब ज्यादा सस्पेंस रह नहीं गया है क्योंकि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं जिसमें वह एक अधेड़ शख्स की तरह नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा पहले आर.माधवन के फिल्म का हिस्सा होने की बातें कही गईं लेकिन फिर इन खबरों का खंडन करते हुए बताया गया कि राजकुमार राव इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ नजर आएंगे।

फिल्म में यह दोनों सितारें तकरीबन 17 साल बाद एक साथ पर्दे पर आने जा रहे हैं। फिल्म को सितंबर में पर्दे पर लाने की बातें कही जा रही थीं लेकिन ऐसा लगता है कि इसे डिले किया जाएगा। जहां तक बात ऐश्वर्या राय के अपोजिट किसी एक्टर को लेने की है तो इस बारे में अब तक कुछ भी साफ नहीं है।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: