Could create table version :No database selected राजकुमार राव डांस बेस्ड फिल्म में काम करना चाहते हैं - SI News Today
ताज़ा खबर:-

राजकुमार राव डांस बेस्ड फिल्म में काम करना चाहते हैं

राजकुमार राव डांस बेस्ड फिल्म में काम करना चाहते हैं

राजकुमार राव डांस बेस्ड फिल्म में काम करना चाहते हैं

फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ के एक्टर राजकुमार राव का कहना है कि उनके भीतर हमेशा एक डांसर मौजूद रहा है, लेकिन एक्टिंग स्कूल में जाने के बाद उन्हें एक्टिंग से प्यार हो गया। अभिनेता ने कहा कि मौका मिलने पर वह डांस पर आधारित फिल्म में काम करना पसंद करेंगे। राजकुमार ने कहा- मेरे अंदर डांसर मौजूद है। यह हमेशा रहा है, लेकिन एफटीआईआई जाने के बाद मैं बस एक्टिंग के प्यार में पड़ गया। बचपन से ही मैं हर प्रतियोगिता और कार्यक्रम में लोगों के सामने डांस करता रहा हूं, लेकिन जब से मैंने अभिनय करना शुरू किया। मेरे अंदर का एक्टर डांसर पर हावी हो गया, लेकिन अगर कोई डांस पर आधारित फिल्म करने का प्रस्ताव मुझे देता है तो मैं इसे करना पसंद करूंगा।

एक्टर अपनी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ के प्रचार के सिलसिले में जूम चैनल के शो ‘यार मेरा सुपर स्टार’ के दूसरे सीजन में शामिल हुए। इस फिल्म में श्रुति हासन और गौतम गुलाटी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से अपनी दोस्त और पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार करता है, लेकिन वह उसे एक पड़ोसी या भाई से ज्यादा नहीं मानती। ‘शाहिद’, ‘सिटीलाइट्स’, और ‘ट्रैप्ड’ जैसी फिल्मों में संवेदनशील व गंभीर भूमिकाएं निभाने वाले राजकुमार पहली बार किसी कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म नौ जून को रिलीज हो रही है।

बहन होगी तेरी को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। हालांकि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ कट्स लगाने का सुझाव दिया है। वहीं सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहालानी ने कहा कि इस फिल्म को आराम से पास कर दिया गया और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। उन्होंने फिल्म में कट्स को लेकर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी।

फिल्म के प्रोड्यूसर ने भी इस बात को नकार दिया कि फिल्म को किसी तरह के ​कट्स का सामना करना पड़ा। मेरी फिल्म में एक भी कट का सुझाव ​नहीं दिया गया है, पता नहीं कहां से इस तरह की खबरें आ रही हैं। सेंसर बोर्ड इसे लेकर काफी निष्पक्ष रहा है। फिल्म में एक भी कट नहीं लगाया गया है।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: