Could create table version :No database selected 'वीरे दी वेडिंग' का दिल्ली शेड्यूल पूरा हनी पर जमकर हुई पार्टी... - SI News Today
ताज़ा खबर:-

‘वीरे दी वेडिंग’ का दिल्ली शेड्यूल पूरा हनी पर जमकर हुई पार्टी…

‘वीरे दी वेडिंग’ का दिल्ली शेड्यूल पूरा हनी पर जमकर हुई पार्टी…

‘वीरे दी वेडिंग’ का दिल्ली शेड्यूल पूरा हनी पर जमकर हुई पार्टी…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का दिल्ली शेड्यूल शनिवार को खत्म हो गया है और दिल्ली शेड्यूल खत्म करने के बाद फिल्म की टीम ने जम कर पार्टी की लेकिन इस पार्टी में करीना के नन्हे शहजादे तैमूर अली खान मिसिंग रहे. दरअसल, इस पार्टी की तस्वीरों को स्वारा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए स्वरा ने बताया कि उन्होंने दिल्ली का शेड्यूल पूरा कर लिया है.

तस्वीरों में फिल्म की पूरी कास्ट एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है. बता दें, करीना इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं और इससे पहले वह फिल्म की एंड का में आखिरी बार नजर आईं थी. इसके बाद वह अपने बेटे तैमूर के जन्म और परवरिश में बिजी हो गईं थी. यूं तो तैमूर करीना के साथ फिल्म की पूरी शूटिंग में थे लेकिन पार्टी में वह नजर नहीं आए.

इस फिल्म की सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म में दिल्ली एक अहम लोकेशन है. इस फिल्म को एकता कपूर भी को-प्रोड्यूस कर रही हैं.

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: