ताज़ा खबर:-

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को ‘थॉर’ ने दी तगड़ी चुनौती, जानिए कमाई…

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को ‘थॉर’ ने दी तगड़ी चुनौती, जानिए कमाई…

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को ‘थॉर’ ने दी तगड़ी चुनौती, जानिए कमाई…

इस शुक्रवार को रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की बॉलीवुड फिल्म ‘इत्तेफाक’ को लेकर गॉसिप्स खूब थे और थॉर के बारे में लोग सोशल मीडिया पर कम ही बात कर रहे थे। लेकिन जब बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सामने आए तो सभी की आंखे खुली रह गईं। फिल्म इत्तेफाक का पहले दिन का कलेक्शन जहां 4 करोड़ 5 लाख रुपए था वहीं हॉलीवुड मूवी थॉर रागनरॉक ने महज एक में दिन में 9 करोड़ 91 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। एक ही दिन में तकरीबन 10 करोड़ का कलेक्शन करके इस हॉलीवुड फिल्म ने साबित कर दिया है कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म इत्तेफाक को असली खतरा अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन से नहीं बल्कि ‘थॉर’ से है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े जारी करते हुए बताया कि इत्तेफाक के लिए शनिवार और रविवार के दिन का कलेक्शन थोड़ा पेचीदा होगा। वहीं मार्वेल मूवी थॉर रागनरॉक के लिए तरण ने लिखा- थॉर को भारत में हॉलीवुड फिल्मों के मामले में अब तके सबसे तगड़े स्टार्ट्स में से एक मिला है। बता दें कि थॉर का टोटल कलेक्शन 7 करोड़ 73 लाख रुपए है और ग्रॉस कलेक्शन 9 करोड़ 91 लाख रुपए है। फिल्म की कहानियों की बात करें तो जहां थॉर रागनरॉक एक एक्शन ड्रामा मूवी है वहीं इत्तेफाक एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें एक्टर अक्षय खन्ना एक कत्ल की तहकीकात करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय का किरदार काफी मजबूत है।

तो अब बॉक्स ऑफिस पर इत्तेफाक को टक्कर देने के लिए दो बड़ी फिल्में मौजूद हैं। पहली है थॉर रागनरॉक और दूसरी है रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म गोलमाल अगेन। देखना यह होगा कि क्या इत्तेफाक कहानी के दम पर बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ पाएगी या थॉर का हथोड़ा उसे कुचल कर निकल जाएगा।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: