Friday, March 29, 2024
featured

इस बॉलीवुड स्टार को डेट करना चाहती हैं स्मृति मंधाना, जानिए..

SI News Today

महिला क्रिकेट विश्व कप में वैसे तो सभी भारतीय खिलाड़ियों ने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया था लेकिन स्मृति मंधाना की बात करें तो उन्होंने दो सेंचुरी बनाकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। विश्व कप में स्मृति को खेलता देख उन्हें काफी लोग पसंद करने लगे थे लेकिए क्या आप जानते हैं कि स्मृति किसको पसंद करती हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्हें कई लोग पसंद करते हैं। वहीं स्मृति मंधाना भी बॉलीवुड में किसी को पसंद करती हैं। आप सोच रहे होंगे कि स्मृति बॉलीवुड के किसी खान को पसंद करती होंगी लेकिन ऐसा कतई भी नहीं है।

जी हां, स्मृति मंधाना बॉलीवुड के किसी भी खान स्टार जैसे की शाहरुख खान, सलमान खान या आमिर खान को पसंद नहीं करती हैं। स्मृति बॉलीवुड के डैशिंग ब्वॉय ऋतिक रोशन को पसंद करती हैं और वे उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं एक इवेंट में स्मृति मंधाना ने इस बात का खुलासा किया। इसके साथ ही स्मृति ने कहा कि उनके पसंदीदा गायक अरिजीत सिंह हैं। महिला आईपीएल पर बात करते हुए स्मृति ने कहा कि महिला आईपीएल एक बहुत ही बढ़िया बात है कि घरेलू खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलेगा और मैं आशा करती हूं कि बीसीसीआई इस बारे में जरूर सोचेगा।

इस इवेंट में स्मृति मंधाना के अलावा झूलन गोस्वामी भी मौजूद थीं। वहीं झूलन से जब यह पूछा गया कि वह किसी बॉलीवुड स्टार को डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि वे किसी हॉलीवुड स्टार को डेट करना चाहेंगी बजाए बॉलीवुड कलाकार के। महिला क्रिकेट के बारे में बात करते हुए झूलन ने कहा कि बीसीसीआई पिछले चार-पांच सालों से क्रिकेट के प्रमोशन में लगा हुआ है। जब मैंने खेलना शुरु किया था तो तब लोगों में इसका प्रभाव ज्यादा नहीं लेकिन अब समय बदला है और जमीनी स्तर पर बहुत कुछ हुआ है। वहीं वेदा कृष्णमूर्ती ने कहा कि वे बॉलीवुड के बाजीराव रानवीन सिंह को डेट करना चाहती हैं।

SI News Today

Leave a Reply