Friday, March 29, 2024
featured

करीना कपूर खान- दूसरा बच्चा पैदा करने का नहीं है प्लान?

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने पहले बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद दूसरे बच्चे को जन्म नहीं देंगी। ऐसा अंदाजा उनके एक ताजा बयान से लगाया जा रहा है। करीना ने यह खुलासा किया एक बुक लॉन्च के दौरान। उन्होंने कहा- सभी की मदद से मेरी पहली प्रेग्नेंसी सही सलामत हुई। अब मुझे लगता है कि इस दौर से मैं दोबारा क्यों गुजरूं। इधर जहां करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे के बारे में कोई प्लान नहीं कर रही हैं वहीं उधर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी पहली बेटी मीशा के बाद अब दूसरे बच्चे की तैयारियों में भी लग गए हैं। मालूम हो कि तैमूर अली खान का जन्म पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ था और वह इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक है।

मालूम हो कि तैमूर के जन्म के बाद काफी दिनों तक करीना और सैफ ने उसकी तस्वीरें मीडिया में नहीं आने दी थीं लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने अपने बेटे को सभी से रूबरू कराया। करीना ने इस इवेंट में अपने बेटे के बारे में कहा- आज कल्चर बदल चुका है। आप जहां भी जाते हैं आपकी तस्वीरें खिंच रही होती हैं। तैमूर भी बाकी सभी की ही तरह नॉर्मल है, तो उसे भी किसी और की तरह क्यों ट्रीट किया जाना चाहिए। बता दें कि छोटे नवाब सैफ अली खान का यह बेटा अपनी गुची के लक्जरी स्नीकर्स के साथ 30 हजार रुपए का स्ट्रॉलर इस्तेमाल कर रहा है। साफ है कि उसे अपने बचपन में इंजॉय करने के लिए वह सब कुछ मिलने वाला है जिसकी उसे जरूरत है या जो वह पाना चाहता है।

बता दें कि रुतुजा दिवेकर की इस किताब ‘प्रेगनेंसी नोट्स : बिफोर, ड्यूरिंग एंड आफ्टर’ के विमोचन के बाद करीना ने बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं सारा अली खान के बारे में कहा कि मैं कोई टीचर नहीं हूं जो हर किसी को सलाह देती फिरूं। बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह सारा को उनके डेब्यू से पहले कोई टिप्स देना चाहेंगी? करीना ने कहा कि अभिनय उनकी रगो में हैं और अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से जल्द ही फिल्म उद्योग में धमाल मचाने वाली हैं।

SI News Today

Leave a Reply