Friday, April 26, 2024
featured

कालकोठरी का हुआ ‘उद्घाटन’, घर वालों ने शिल्पा, जुबैर और आकाश को ‘फंसाया’…

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 के 5वें एपसोड में घर के एक ऐसे हिस्से का उद्घाटन हो गया जिसका अब तक इस्तेमाल नहीं किया गया था। हम बात कर रहे हैं उस कालकोठरी की जिसमें हितेन को आकाश ददलानी बंद मिले थे। नॉमिनेशन प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए बिग बॉस ने घर के सदस्यों से कोई तीन नाम लेने को कहा था जिन्हें घर के सदस्य कालकोठरी में भेजना चाहते हैं। घर वाले ने मिलकर इस बाबत अर्शी खान, शिल्पा शिंदे और आकाश डडलानी का नाम लिया।

लेकिन इससे पहले कि इन तीनों को कालकोठरी में डाला जाता। पड़ोसियों को अपना निर्णय सुनाना था। पड़ोसियों को बिग बॉस ने किसी एक कंटेस्टेंट को जेल भेजने और एक को बचाने की पावर दी। जिसके बाद घर के सदस्यों ने अर्शी खान को बचाया और उसके बदले जुबैर खान को जेल भेजा। घर में इस हिस्से का पहली बार इस्तेमाल किया गया लेकिन क्योंकि शिल्पा विकास को परेशान करना चाहती थीं इसलिए वह जेल तोड़ कर रात के 3 बजे भाग गईं।

शिल्पा के इस फैसले का घर के बाकी सदस्यों पर क्या प्रभाव पडे़गा? और क्या बिग बॉस शिल्पा को उनके इस कदम के लिए दंडित करेंगे? यह अगले एपिसोड में पता चलेगा। उधर हिना खान पहली बार शो के अंदर काफी भावुक हो जाती हैं। हिना खान अर्शी के बर्ताव और उनके गाली गलौज के बाद काफी भावुक हो जाती हैं। वह कहती हैं कि वह यह शो इसीलिए नहीं करना चाहती थीं क्योंकि यहां लोग खुलेआम एक दूसरे को गंदी गालियां दे रहे हैं और मेरे पेरेंट्स यह सब देख रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply