Friday, April 19, 2024
featured

कैटरीना कैफ की बात से शरमा गए सलमान खान, जाने

SI News Today

कैटरीना कैफ ने टाइगर जिंदा है के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस रोजाना अपने शूट को लेकर तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वहीं सलमान खान बहुत कम तस्वीरें शेयर करते हैं। अब ऐसा लगता है कि ‘ट्यूबलाइट’ स्टार के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। 26 जुलाई को कैफ ने फाइनली भाईजान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। लेकिन इस फोटो में दोनों आमतौर पर नजर आने वाले पोज में नहीं दिख रहे हैं। दोनों बातचीत कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर ‘सुल्तान’ शरमा गए हैं। सभी जानना चाहते होंगे कि आखिर ‘जब तक है जान’ स्टार ने ऐसा क्या कहा।

कैटरीना ने सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। पांच सालों बाद सलमान और कैटरीना सिल्वर स्क्रीन पर साथ आ रहे हैं। दोनो को आखिरी बार साथ में ‘एक था टाइगर’ में देखा गया था। इस बार कबीर खान की बजाए अली अब्बास जफर सीक्वल को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है। फिल्म फेयर को दिए हालिया इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया था कि किस तरह सलमान उनके लिए मेंटर के साथ ही एक लगातार प्रेरित करने वाले शख्स हैं। एक्ट्रेस ने कहा था- हम सभी को पता है कि सलमान के पास एक दयालु हृदय है जो सभी लोगों की मदद करते हैं। लेकिन मेरे लिए वो मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं, वो मेरे लिए चीजें अलग नहीं करते। हर पल वो मुझे अपने पैरों पर खड़ा होने और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं।

इससे पहले 16 जुलाई को न्यूयॉर्क में हुए आईफा अवॉर्ड्स में सलमान खान ने भी कैटरीना कैफ को स्पेशल फील करवाया था। दरअसल भाईजान ने आईफा अवॉर्ड्स के अपने फाइनल एक्ट और अपनी इस परफॉर्मेंस को कैटरीना को डेडिकेट किया था। जब सलमान स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे तब वो एक सेकेंड के लिए रुके और कैटरीना की तरफ इशारा करते हुए कहा- ओ सोनेयो, जस्ट चिल टाइगर अभी जिंदा है।

इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के गाने जस्ट चिल चिल पर परफॉर्म करना शुरू किया था। सलमान के इस जेस्चर ने बहुत से लोगों का दिल चुरा लिया। कैटरीना को स्पेशल फील कराने के लिए सलमान ने सबकुछ किया।

SI News Today

Leave a Reply