Friday, March 29, 2024
featured

जब शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी छोड़ निकल आईं कैटरीना कैफ, जानिए वजह…

SI News Today

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच भले सब कुछ नॉर्मल हो गया हो लेकिन कैटरीना और दीपिका पादुकोण के बीच खटास अनबन जारी है! दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ दोनों ही एक्ट्रेस बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। ये दोनों एक्ट्रेस बॉलीवुड के चॉकलेट हीरो कहे जाने वाले रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद कैटरीना से रिश्ता रखा था। 2 नंवबर की रात शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में दोनों एक्ट्रेस के बीच मनमुटाव साफ नजर आया। आइए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

दरअसल, सुपरस्टार शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ये जन्मदिन उन्होंने अलीबाग स्थित घर पर करीबी दोस्तों और परिजनों के साथ मनाया।

पार्टी में उनकी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना, बेटा अबराम, दोस्त करण जौहर, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फराह खान, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा जैसे सेलेब्स शामिल हुए।

शाहरुख खान की पार्टी में कैटरीना और दीपिका के रिश्ते में खटास साफ दिखाई दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ उस समय शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी से निकल आईं जब कुछ देर पहले ही दीपिका पार्टी में पहुंची थी।

बताया जा रहा है दीपिका को पार्टी में पहुंचे हुए कुछ ही देर हुए थे कि कैटरीना पार्टी से बाहर आती दिखीं। यहां तक कि बर्थडे पार्टी शुरू भी नहीं हुई थी।

SI News Today

Leave a Reply