Friday, March 29, 2024
featured

जाह्नवी कपूर ने बताया 5 मिनट में कैसे बनाएं सिक्स पैक एब्स, जानिए….

SI News Today

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस से सभी को इंप्रेस करती रही हैं। बॉलीवुड में एंट्री से पहले जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज के लिए खूब तारीफें बटोरती रही हैं। इन दिनों वह खुद को फिट बनाए रखने के लिए जिम में भी खूब वक्त बिता रही हैं। हाल ही में जाह्नवी के एक फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें जाह्ववी अपने ट्रेनर के साथ 5 मिनट में 6 पैक एब्स पाने का तरीका बता रही हैं।

वीडियो को महज 13 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वह अपने वीडियो में बता रही हैं कि किस तरह आप महज 5 मिनट का डेली वर्कआउट करके 6 पैक ऐब्स पा सकते हैं। जाहिर है आप भी यह सोच रहे होंगे कि यह कैसे संभव है। वीडियो में जाह्नवी बताती हैं कि पहले 30 सेकंड तक प्लांक्स करना है और फिर अगले 30 सेंकड तक टीजर (नाव के शेप में रुकना) करना होगा। अगला वर्क आउट है नी एब्स और इसके बाद क्रॉस क्रंचेज करना होगा। इस पूरे वीडियो में जाह्ववी और उनके ट्रेनर काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनके साथ फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। ईशान की भी यह बॉलीवुड डेब्यू मूवी है जिसे शशांक खेतान बना रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी 6 जुलाई 2018 बताई जा रही है लेकिन इसे पोस्टपोन या प्रीपोन भी किया जा सकता है। बता दें कि जाह्नवी की फिल्म मराठी मूवी सैराट की ऑफिशियल रीमेक होगी।

SI News Today

Leave a Reply