Thursday, March 28, 2024
featured

‘टाइगर जिंदा है’ ट्रेलर के आउट होने के बाद लोगो ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी, ट्रेलर हुआ हिट…

SI News Today

एक लम्बे इंतजार के बाद ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल रिलीज के लिए तैयार है और मंगलवार को इसका ट्रेलर रिलीज किया गया. इस ट्रेलर में सबसे खास है सलमान और कैटरीना का एक साथ होना. इस ट्रेलर के आउट होने के बाद से ही लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. टि्विटर पर प्रतिक्रियाओं का जमावड़ा लग गया है. ट्रेलर से यह साफ पता चल ही रहा है कि फिल्म में ड्रामा, रोमांस और एक्शन की भरपूर डोज फैंस को देखने को मिलेगी. इससे पहले ‘एक था टाइगर’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ साथ काम कर चुके हैं, जो कि सुपरहिट साबित हुई थी.

ट्रेलर में टाइगर (सलमान खान) और जोया (कैटरीना कैफ) भारत और पाकिस्तान के इंटेलिजेंस एजेंट होते हैं जो अपने प्यार के चलते अपने काम को छोड़ देते हैं. फिल्म के सीक्वल में टाइगर दोबारा एक मिशन पर जाता है. इस बार टाइगर को पाकिस्तान से 25 भारतीय नर्स को बचाने का मिशन मिला है, जिसमें जोया भी टाइगर की मदद करती है. ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर को सिर्फ सितारों से ही नहीं बल्कि आमलोगों से भी काफी सराहना मिल रही है.

‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर लगभग 18,353,183 बार देखा जा चुका है. फिल्म में सलमान और कैटरीना को साल 2012 के बाद पहली बार एक साथ देखना भी काफी दिलचस्प होने वाला है. फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply