Saturday, April 20, 2024
featured

ट्रोल्स से तंग आकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लिखा यह फनी मैसेज

SI News Today

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने ट्रोल्स से तंग आकर शनिवार सुबर एक ट्वीट किया। करण ने लिखा- माई डियर ट्विटर ट्रोल्स… बाजार कुछ नए प्रोडक्ट आए हैं… इन्हें जिंदगी कहकर पुकारा जाता है… कृपया जाकर एक खरीद लाइए!! ऑफर तब तक शुरू है जब तक कि स्टॉक्स खत्म नहीं हो जाते। करण के इस ट्वीट को 30 मिनट के अंदर हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय निर्माता निर्देशक, स्क्रिप्ट राइटर, एक्टर और टीवी पर्सनैलिटी हैं। 25 मई 1972 को मुंबई में सुप्रसिद्ध निर्देशक यश जौहर के घर जन्मे करण की बतौर निर्देशक पहली फिल्म कुछ-कुछ होता है ब्लॉकबस्टर रही थी।

करण की सभी फिल्में इमोशन से भरपूर होती हैं। ग्लैमरस टीनएजर्स, पॉश लोकेशन्स, और प्यार भरे गीत उनकी फिल्मों की वो विशेषताएं हैं जो हमें विभिन्न अनुभवों और भावनाओं से भर देती हैं। कुछ चीजें ऐसी हैं जो करण द्वारा निर्देशित हर फिल्म में आपके दिखाई दे जाएंगी। शाहरुख खान करण की ज्यादातर फिल्मों में नजर आए हैं। करण जौहर अपनी फिल्मों में शाहरुख को हमेशा एक बड़ी प्रॉब्लम दे देते हैं। पूरी फिल्म उसी समस्या को सॉल्व करने पर फोकस करती है। करण की ज्यादातर फिल्मों में किसी मुख्य किरदार की मौत उस फिल्म का टर्निंग प्वाइंट होती है। जैसे कुछ कुछ होता है में रानी मुखर्जी की डेथ, कभी खुशी कभी गम में काजोल के पिता की डेथ, माय नेम इज खान में काजोल के बेटे की डेथ और स्टूडेंट ऑफ द इयर में सिद्धार्थ मल्होत्रा के दादी की डेथ।

करण जौहर राजेश खन्ना के आई हेट टियर्स वाले सिद्धांत को खारिज करते नजर आते हैं। उनकी फिल्मों में आंसू भारी मात्रा में बहाए जाते हैं। करण की फिल्मों के ज्यादातर परिवार अमीर ही होते हैं। उनकी फिल्मों में सभी अच्छे कपड़े पहने हुए बड़ी गाड़ियों वाले लोग होते हैं। करण अपनी फिल्मों में दो की बजाय तीन मुख्य किरदार रखने में ज्यादा यकीन करते हैं और इस प्रकार लव ट्राएंगल बनाकर पूरे फिल्म की कहानी को तीनों के बीच नफरत और प्यार के इर्द-गिर्द समेट देते हैं।

SI News Today

Leave a Reply