Saturday, April 20, 2024
featured

‘पसंदीदा शख्स’ को इस तरह खिलाड़ी कुमार ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, जानिए..

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बेशक एक सुपरस्टार हैं लेकिन वो अपने दोनों बच्चों आरव और नितारा के लिए किसी रीयल हीरो से कम नहीं है। एक्टर कभी अपने काम को परिवार के बीच नहीं आने देते हैं। अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर वो अपनी चार साल की बेटी बेटी नितारा के हर आदेश को मान रहे थे। आज यानी 15 सितंबर को अपने बेटे आरव के जन्मदिन पर उनके पास उसके लिए बड़ा प्यारा ही बर्थडे मैसेज है। टॉयलेट एक प्रेम कथा स्टार ने अपने हैंडसम बेटे की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्यारा सा मैसेज लिखा।

अक्षय ने लिखा- तुम्हें पेड़ पर चढ़ना सिखाने की ट्रेनिंद देने से लेकर, वीडियो कॉल करना सिखाने तक, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरे पसंदीदा शख्स। यह पहली बार नहीं है जब अक्षय ने बेटे आरव के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है। कई मौकों पर एक्टर ने कहा है कि आरव बेस्ट बेटे हैं और ट्विकंल ने भी उनकी इस बात का समर्थन किया है। पिता और बेटे के बॉन्ड को पहली बार तब देखा गया था जब अक्षय अपनी जिंदगी के सबसे कीमती पल यानी राष्ट्रीय पुरस्कार को लेने के लिए परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे थे।

इसके बाद फादर्स डे के मौके पर एक्टर ने आरव के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- हर दिन फादर्स डे है अगर अगर तुम्हारे जैसा बेटा हो। बता दें, जल्द ही अक्षय अपनी फिल्म गोल्ड लेकर सिनेमा घरों में आ रहे हैं। रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म गोल्ड का दूसरा पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। इसे खुद बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे पर शेयर किया है।

अपने ट्विटर हैंडल से इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्की ने लिखा- हर बादल की एक चमकीली रेखा होती है लेकिन आपकी मोहब्बत के साथ मेरे लिए यह रेखा सुनहरी है। क्योंकि मेरी बढ़ती उम्र के साथ यह और ज्यादा सुनहरी हो गई है। यह रहा उस फिल्म का पोस्टर जो मेरे दिल के बहुत करीब है। इस पोस्टर को शेयर करने से पहले अक्षय ने कुछ ट्वीट और भी किए जिनमें उन्होंने लिखा- 2,62,80,000 मिनट. 4,38,000 घंटे. 18,250 दिन. 2,607 हफ्ते. 600 महीने और 5 दशक।

SI News Today

Leave a Reply