Thursday, March 28, 2024
featured

पोस्टर बॉयज फिल्म को लेकर बोले धर्मेंद्र- मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकती

SI News Today

श्रेयस तलपडे निर्देशित फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस तलपडे और सोनाली कुलकर्णी अहम भूमिका में दिखेंगी। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सनी देओल और बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र भी पहुंचे। लेकिन इस दौरान धर्मेंद्र ने कहा कि वह नसबंदी और शराबबंदी जैसे सब्जेक्ट पर बनने वाली फिल्मों में काम नहीं करेंगे। इस दौरान धर्मेंद्र ने फिल्म पर चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘इस पर मराठी में बहुत अच्छी फिल्म बनी थी। अब उस फिल्म से बड़ी ये फिल्म होगी।’

वहीं धर्मेंद्र ने कहा कि, ‘हम 55 साल से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। हमने हमेशा ढाई किलो का हाथ ही देखा है। सनी और बॉबी इस फिल्म में बहुत ही अलग दिख रहे हैं। यह फिल्म ही-मैन फैमेली की ओर से नसबंदी पर फिल्म है। मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकती है। ‘इसके बाद धर्मेंद्र ने कहा कि उन्होंने श्रेयस से कहा कि कई और अच्छी कहानी लेकर आएं जिसमें नसबंदी या शराबबंदी न हो। कई ऐसी बंदी लाओ जिसमें कोई तकलीफ न हो।

बता दें हाल ही में फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज़’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। आठ सितम्बर को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस तलपडे मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं इस फिल्म के निर्देशक श्रेयस तलपडे ही हैं। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक गलती के बाद तीनों किरदारों की जिंदगी में बदलाव आता है। यह एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म है। इसमें किरदार ऐसी अप्रत्याशित परिस्थितियां का सामना करते हुए दिखेंगे जो उनके लिए एकदम नई होंगी। निर्माताओं ने कपिल शर्मा शो पर इस फिल्म की घोषणा की थी।

पोस्टर ब्वॉय ओरिजनली मराठी में बनी थी जो काफी हिट रही थी। अब इसी नाम से इस फिल्म को हिंदी में बनाया गया है। ओरिजनल फिल्म के जहां श्रेयस तलपड़े प्रोड्यूसर थे वहीं इसके हिंदी रीमेक को उन्होंने डायरेक्ट किया है। वहीं सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन, सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और एफ्फलूएंस मूवीज प्राइवेट लिमिटेड इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। 24 जुलाई की सुबह इसका एक पोस्टर जारी किया गया था। जिसपर लिखा था- हमने नसबंदी करवा ली, आप भी करवा लो। इसके साथ ही ट्रेलर रिलीज का समय भी बता दिया गया था। इस पोस्टर को सनी देओल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था।

SI News Today

Leave a Reply