Thursday, March 28, 2024
featured

प्रियंका चोपड़ा ने बताया फ्लाइट में सफर के दौरान किस चीज से होती है चिढ़

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ अमेरिका में 25 मई को रिलीज की जा चुकी है। हालांकि, फिल्म क्रिटिक्स ने बेवॉच को बहुत अच्छा तो नहीं बताया है मगर प्रियंका के काम की काफी तारीफ की गई है। इस फिल्म में प्रियंका ने एक निगेटिव भूमिका निभाई है। भारत में यह फिल्म आगामी 2 जून को रिलीज की जाने वाली है। प्रियंका अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसले में जेम्स कॉर्डन के टॉक शो ‘द लेट लेट शो’ में पहुंची थीं।

उनके साथ फिल्म के बाकी एक्टर्स भी शो में गए हुए थे। शो के होस्ट जेम्स कॉर्डन ने इन सबके साथ खूब सारे मजेदार सवाल-जवाब किए। शो पर फिल्म को लेकर ढेर सारी बातें हुईं और एक्टर्स ने फिल्म से जुड़े मजेदार वाकयों को जेम्स के साथ शेयर किया। इसके साथ ही साथ जेम्स ने इन एक्टर्स के निजी जीवन से जुड़े भी कुछ सवाल पूछे।

जेम्स ने प्रियंका से पूछा कि आपको फ्लाइट में सबसे बुरी बात क्या लगती है। दरअसल प्रियंका को पिछले दिनों बेवॉच फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई और न्यूयॉर्क के बीच कई बार फ्लाइट में सफर करना पड़ा। प्रियंका ने कहा, “फ्लाइट में जब मेरे पास बैठा कोई शख्स अपने फोन पर जोर-जोर से  लंबी-लंबी बातें कर रहा होता है तो मुझे इससे बहुत चिढ़ होती है। दरअसल कई बार फ्लाइट में मैं थकी हुई होती हूं और मैं थोड़ा आराम करना चाहती हूं। लेकिन किसी के फोन पर जोर-जोर से बात करने पर इसमें खलल पड़ता है।”

बता दें कि बेवॉच इंटरनेशनल टेलीविज़न सीरीज पर बनी फिल्म है। यह लॉस एंजलेस के बीच पर फीमेल लाइफ गार्ड के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के अलावा हॉलीवुड एक्टर डीवायने, अलेक्स्ज़ेंडर, केली रोहर्बक और जॉन बास ने अभिनय किया है। प्रियंका की इस हॉलीवुड फिल्म को भारत के सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। प्रियंका ने खुद यह कह चुकी हैं कि बेवॉच के एडल्ट कंटेंट के कारण फिल्म को बच्चों के साथ ना देखने जाएं।

SI News Today

Leave a Reply