Saturday, April 20, 2024
featured

फिर ट्रोल हुईं शाहरुख की बेटी सुहाना खान, जानिए वजह…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चहेती बेटी सुहाना खान लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टारकिड्स में सै हैं और इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक और ट्विटर तक तकरीबन हर सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनके फैन पेज बने हुए हैं। सुहाना खान इन दिनों भारत आई हुई हैं और फोटोग्राफर्स उन्हें जहां-तहां पकड़ लेते हैं। हाल ही में सुहाना की मां यानि गौरी खान ने अपने बेटी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर की। गौरी ने लिखा- मैं तुम्हें ही देख रही हूं बच्चों। हालांकि जब गौरी ने यह तस्वीर शेयर की तो उन्हें शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि शाहरुख से जुड़ी हर उस चीज पर विवाद खड़ा हो जाता है जो जरा सी भी विवादास्पद हो।

यह तस्वीर देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर ट्रोल हो गई। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- देखो ये शाहरुख खान के इंसानी वर्जन जैसी नहीं लग रही है? एक अन्य यूजर ने इसी तस्वीर पर लिखा- यह मेकअप करके ली गई तस्वीर है लेकिन उसकी नॉर्मल तस्वीरें बहुत बुरी होती हैं। हम जानते हैं कि ये लड़की एक्ट्रेस बनने के लिए बेताब है और तुम दोनों (शाहरुख और गौरी) कुछ भी करके इसे एक्ट्रेस बनाओगे। हालांकि यह बात साफ है कि सुहाना बॉलीवुड में बहुत जल्द एंट्री मार सकती हैं। कुछ ही वक्त पहले मीडिया से बातचीत में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा- सुहाना एक एक्ट्रेस बनना चाहती है और मैंने उसके अंदर वह जोश देखा है।

शाहरुख ने कहा- वह स्टेज परफॉर्मेंस के मामले में बहुत अच्छी है। मैंने उसकी परफॉर्मेंसेज देखी हैं। वह सिनेमा की बड़ी फैन है और इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती है। लेकिन इस बारे में मेरा पॉइंट साफ है- पहले आपको अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी उसके बाद ही आप कुछ कर सकती हैं। मैंने मेरे बच्चों से सिर्फ यही एक बात कही है। इसके अलावा वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए स्वतंत्र हैं।

SI News Today

Leave a Reply