Friday, April 19, 2024
featured

मिथुन चक्रवर्ती ने इस नन्ही सी बच्ची को उठाया था कूड़े के ढेर से, जानिए इनकी कहानी…

SI News Today

बॉलीवुड के स्टार किड्स धीरे-धीरे लाइमलाइट में आ रहे हैं। वहीं इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो अपने स्टार किड्स की शाइन अभी किस को दिखाना नहीं चाहते। सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, इशान खट्टर के बाद अब एक और स्टार किड उभर कर सामने आ रही हैं। जी हां ये हैं दिशानी चक्रवर्ती, अगर आप सोच रहे हैं कि दिशानी चक्रवर्ती कौन हैं तो हम आपको बता दें कि दिशानी मिथुन चक्रवर्ती की बेटी हैं। दिशानी और मिथुन दा जीवन के एक खास मोड़ पर मिले थे। दोनों के मिलने की कहानी भी बहुत मार्मिक और दिलचस्प है।

कुछ सालों पहले मिथुन चक्रवर्ती ने एक नन्ही सी बच्ची को कूड़े के ढेर से उठाया था। इसके चलते वह बच्ची को अपने घर ले आए। इसके बाद वो बच्ची मिथुन के घर पर ही पली बढ़ीं। मिथुन दा की फैमिली ने भी बच्ची को अपना लिया था। इसके बाद बच्ची का लालन पालन पढ़ाई लिखाई मिथुन ने की। एक बंगाली पेपर की रिपोर्ट के अनुसार, एक बच्ची को उसके घर वालों ने कूड़े के ढेर में छोड़ दिया था।

यह खबर पढ़ कर मिथुन चक्रवर्ती ने बच्ची को गोद लेने का फैसला किया। वहीं मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने भी उन्हें अपना पूरा सपोर्ट दिया। इसके बाद दोनों ने मिल कर पेपर वर्क पूरा किया और बच्ची को घर ले आए।

SI News Today

Leave a Reply