Thursday, March 28, 2024
featured

रणवीर सिंह ने ‘खिलजी’ को कहा अलविदा, ऐसे लुक में आये नजर…

SI News Today

दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावती’ पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर में उनकी दमदार एक्टिंग ने कई लोगों को अपना दीवाना बना दिया, लेकिन अब उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली और अपने खिलजी के किरदार को भी अलविदा कह दिया है. इसके बाद उन्होंने अपना लुक भी चेंज कर लिया है.

उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए ‘खिलजी’ को अलविदा कहा था जिसके बाद उन्होंने कुछ वीडियोज ट्वीट किए हैं जिनमें वह अपने बाल कटवाते हुए नजर आ रहे हैं और इसके बाद उन्होंने अपने नए लुक के साथ भी एक वीडियो शेयर किया है.

बता दें, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. कुछ वक्त पहले ही फिल्म का 3डी ट्रेलर भी रिलीज किया गया है. फिल्म में तीनों कलाकारों की एक्टिंग की सरहाना की जा रही है. हालांकि, फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी चल रहे हैं, जिसे देखते हुए संजय लीला भंसाली ने फिल्म का बीमा भी करवा लिया है. वहीं रणवीर जल्द ही 1983 विश्व कप पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे.

SI News Today

Leave a Reply