Friday, April 19, 2024
featured

राम रहीम का जिक्र कर मुस्लिम एक्टर ने रामदेव को मारा ताना…

SI News Today

गुरमीत राम रहीम को साध्वी के बलात्कार मामले में दोषी पाया गया है। इसपर एक्टर कमाल आर खान (केआरके) ने चुटकी ली। उन्होंने राम रहीम पर चुटकी लेते हुए योगगुरु रामदेव का जिक्र किया। जो कि कई लोगों को पसंद नहीं आया। केआरके ने लिखा था पहले आशा राम फिर रामपाल फिर राम वृक्ष यादव और अब राम रहीम, हे राम ‘रामदेव’ की रक्षा करना। इस मजाक के जरिए वह कहना चाह रहे थे कि अब रामदेव पर भी किसी तरह की पुलिस कार्रवाई हो सकती है। इसपर लोगों ने केआरके को घेर लिया। कई लोगों ने कहा कि रामदेव का तो पता नहीं लेकिन अगला नंबर केआरके का जरूर हो सकता है।

एक ने लिखा शायद अगला नम्बर औवेसी का बुखारी का है। अगले ने कहा भाई रामदेव बिज़नेसमैन है.. तुम्हारी तरह। तीसरे ने कहा गलत को सजा होना लाजमी है होगी ही साथ साथ औवेसी सुवर, आजम व उन सभी मुल्ला मोलवियों को भी हो जो सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं मान रहे है। एक ने केआरके से यह भी पूछा कि वह हिंदू गुरुओं के बारे में इतना बोलते हैं लेकिन किसी मुस्लिम मौलवी के खिलाफ कभी कुछ नहीं लिखते ऐसा क्यों है? इसके अलावा कुछ ने पाकिस्तान का भी जिक्र करते हुए लिखा कि उसको अब आईएसआईएस से कोई नहीं बचा पाएगा।

राम रहीम को शुक्रवार को पंचकुला में मौजूद पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने साध्वी के बतात्कार के मामले में दोषी पाया। राम रहीम को 28 अगस्त को सजा सुनाई जाएगी। राम रहीम के दोषी साबित होने के बाद पंचकुला और आसपास के इलाके में हिंसा भड़क गई थी। उसके समर्थकों ने काफी सामान को नुकसान पहुंचाया। अबतक 36 लोगों को मौत हो चुकी है और 200 से ज्यादा जख्मी हैं।

SI News Today

Leave a Reply