Tuesday, April 16, 2024
featured

शाहरुख के बर्थडे सेलिब्रेशन में 13 फैंस के साथ हुआ कुछ ऐसा.., जानिए…

SI News Today

कल यानी 2 नवंबर को शाहरुख खान का बर्थडे था। यह तारीख एक्टर के फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होती क्योंकि सुबह से ही उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों फैंस उनके बंगले मन्नत के बाहर इकट्ठा हो जाते हैं। सभी अपने पसंदीदा स्टार की झलक पाने के लिए इतने उतावले हो जाते हैं कि एक-दूसरे को धक्का भी दे देते हैं। कल भी किंग खान के फैंस की भीड़ घर के बाहर मौजूद थी।

यह मौका वहां मौजूद 13 फैंस के लिए किसी बुरे सपने की तरह था। इसकी वजह थी उनके मोबाइल फोन का चोरी हो जाना। जी हां आपने सही पढ़ा। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार मन्नत के बाहर खड़े 13 फैंस के मोबाइल फोन चोरी हो गए। बांद्रा पुलिस ने कहा कि 13 लोगों ने उनके पास मोबाइल चोरी होने की शिकायत दर्ज की है। बता दें कि शाहरुख खान ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए अलीबाग के फार्महाउस में जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया था।

मीडिया से बातचीत में शाहरुख खान ने कहा कि वो काफी धन्य महसूस करते हैं कि उन्हें इतने सारे लोग प्यार करते हैं। उन्होंने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि मेरा पांच साल का बच्चा है जो घर के बाहर पूरी दुनिया से आए लोगों की भीड़ को देख सकता है। यह एक आशीर्वाद है। मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि लोग मुझे प्यार करते हैं।

शाहरुख ने आगे कहा- मैंने दोस्तों के साथ अलीबाग में पार्टी की। मैं जानता हूं कि लोग दुनियाभर से मेरे घर के बाहर इकट्ठा हुए हैं और वो पटाखे जला रहे हैं जो आज के समय के लिहाज से सही नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि बच्चों ने उन्हें क्या गिफ्ट दिए हैं तो एक्टर ने कहा- किसी ने भी मुझे कुछ नहीं दिया यार लेकिन अबराम ने कहा था- हैप्पी बर्थडे, बर्थडे ब्वॉय।

SI News Today

Leave a Reply