Saturday, April 20, 2024
featured

श‍िल्‍पा श‍िंदे ने ब‍िग बॉस से मांगे रोज के चार लाख रुपए..

SI News Today

टीवी सीरियस ‘भाभी जी घर पर है’ से फेमस हुईं शिल्पा शिंदे पिछले दिनों काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रहीं। शिल्पा ने सीरियल के प्रोड्यूसर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इसके बाद शिल्पा ने इस शो को ही छोड़ दिया था। अब खबर है कि शिल्पा को कलर्स पर जल्द आने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस 11 के लिए अप्रोच किया गया था। वहीं शिल्पा ने शो को लेकर हांमी भी भर दी थी। लेकिन शिल्पा की डिमांड थी कि वह कैमरा लॉकअप हाउस में हर दिन रहने का करीब 4 लाख रुपए लेंगीं।

‘अंगूरी भाभी’ फेम शिल्पा को लेकर एबीपी लाइव डॉट कॉम सूत्र ने बताया है, ‘बिग-बॉस के मेकर्स शिल्पा शिंदे को कंटेस्टेंट के तौर पर शो में लाना चाहते थे। शिंदे सुंदर हैं, टैलेंटेड हैं और शॉर्ट टैंपर्ड भी हैं, वहीं पिछले दिनों वह काफी कॉन्ट्रोवर्स में भी घिरी रहीं। इसके चलते वह मेकर्स की पसंद बनी हुई थीं। लेकिन अब वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं। शिल्पा ने शो के लिए साइनिंग अमाउंट 20 लाख मांगा थी। वहीं कैमरा के आगे पर डे के हिसाब से 4 लाख रुपए की डिमांड रखी थी।’

साल 2016 में शिल्पा शिंदे ने सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के प्रोड्यूसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। वहीं इसी सीरियल की वजह से वह काफी फेमस भी हुईं। सीरियल में उनका एक डायलॉग भी था, ‘सही पकड़े हैं’। इस डायलॉग से उनकी लोगप्रियता ज्यादा बढ़ी। इसी डायलॉग को बोलने के अलग अंदाज ने उन्होंने एक खास पहचान दिलाई। शिल्पा देवों के देव महादेव में महानंदा का रोल निभा चुकी हैं। वहीं उन्होंने लापतागंज में ‘मिस मैरी’ के किरदार को निभाकर काफी प्रशंसा बटोरी थीं। टीवी पर आने से पहले शिल्पा ने एक हिंदी फिल्म में काम किया था। लेकिन दुर्भाग्य से वो रिलीज नहीं हुई।

SI News Today

Leave a Reply