ताज़ा खबर:-

5 साल बाद करण जौहर का रैंप पर हुआ ‘स्वैग से स्वागत’, देखिये…

5 साल बाद करण जौहर का रैंप पर हुआ ‘स्वैग से स्वागत’, देखिये…

5 साल बाद करण जौहर का रैंप पर हुआ ‘स्वैग से स्वागत’, देखिये…

फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर सुर्खियो में हैं और इस बार वह किसी और वजह से नहीं बल्कि अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, करण ने लगभग 5 साल बाद शुक्रवार को लैक्मे फैशन वीक 2018 में रैंप पर वापसी की है और इस बार उन्होंने अपनी वापसी से सबको हैरान कर दिया. इस कारण और कुछ नहीं बल्कि उनका नया लुक है. दरअसल, करण ने अपने बालों पर एस्पैरिमेंट किया है और अपने बालों को ग्रे कलर किया है. इस लुक में जब वह रैंप पर उतरे तो वहां मौजूद सभी लोग उन्हें देखते रह गए.

खैर आपको यह भी बता दें कि करण जौहर के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने भी रैंप वॉक किया था. यहां दोनों ने फालगुनी और शेन पिकॉक के डिजाइन्स के लिए रैंप वॉक किया. करण और सोनाक्षी दोनों ही ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिए. करण ने ब्लैक कलर की शिमरी जैकेट भी पहनी थी. वहीं सोनाक्षी ने भी एम्बरोइडर्ड और शिमरी जैकेट के साथ ट्राउसर कैरी किया था. इसके अलावा करण और सोनाक्षी दोनो ने अपने लुक को रेट्रो ग्लासेज के साथ कम्पलीट किया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी और करण जल्द ही फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों के अलावा पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांज, सुषांत सिंह राजपूत, बोमन ईरानी जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में करण डबल रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा करण इन दिनों रोहित शेट्टी के साथ रिएलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार को भी जज कर रहे हैं. वहीं करण की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी इसी महीने से शुरू होने वाली है.

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: