Thursday, March 28, 2024
featured

AAP नेता कुमार विश्वास ने डाली ऐसी स्टायलिश फोटो, लोगो ने कही ये बात…

SI News Today

आम आदमी पार्टी के नेता और मशहूर हिंदी कवि कुमार विश्वास की एक तस्वीर पर लोग उनकी तुलना शाहरुख खान से कर रहे हैं। दरअसल कुमार विश्वास की जिस तस्वीर पर लोग मजे ले रहे हैं वो खुद कुमार विश्वास ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है। तस्वीर के बारे में कुमार विश्वास ने लिखा है कि यह उत्तराखंड के ऋषिकेश की है। कुमार विश्वास किसी कवि सम्मेलन में हिस्सा लेने ऋषिकेश पहुंचे हैं। कुमार ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘मैं ऋषिकेश में हूं, यहां बहुत तेज हवाएं चल रही हैं। मेरे गले में दर्द है और साथ ही पूरा शरीर भी दर्द कर रहा है, लेकिन शो मस्ट गो ऑन।’ इस ट्वीट के साथ जिस तस्वीर को कुमार विश्वास ने पोस्ट की है उसमें वह नीले रंग का चश्मा लगाए हुए हैं और बाल भी कुछ अलग अंदाज में दिख रहे हैं।

कुमार विश्वास का ये ट्वीट आते ही लोग उनके मजे लेने लगे। कुछ ने उनकी तुलना बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से कर दी तो कुछ लोगों ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि क्या कुमार विश्वास किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। कुछ यूजर्स ने उनके स्वास्थ को लेकर अपनी चिंता जाहिर की। ऐसे यूजर्स ने लिखा कि सर आप अपना खयाल रखिए और आराम कीजिए।

आपको बता दें कि कुमार विश्वास इस वक्त आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से खासे नाराज चल रहे हैं। राज्यसभा के लिए अपना नाम ना चुने जाने के बाद से कुमार विश्वास खुलकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोल रहे हैं। फिलहाल कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के राजस्थान के प्रभारी हैं।

SI News Today

Leave a Reply