Friday, April 12, 2024
featured

थाईलैंड में यूं मस्ती करती नजर आ रही हैं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, देखिये फोटो…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के दंबग खान यानी की सलमान खान की फिल्म ‘दंबग- 3’ को लेकर चर्चा में थीं। सोनाक्षी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं दरअसल इसबार सुर्खियों में आने का कारण बेहद खास है। सोनाक्षी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं। तस्वीरों में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। सोनाक्षी ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सोनाक्षी इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं। थाईलैंड में छुट्टियां बिता रहीं सोनाक्षी तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर में सोनाक्षी थाईलैंड के किसी होटल में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू शर्ट और ब्लू जींस पहनीं हुई नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन लिखा ‘नेचर लव’। इस तस्वीर में सोनाक्षी रेन फॉल के पास बैठी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही सोनाक्षी ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। सोनाक्षी सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में आई फिल्म ‘दंबग’ से डेब्यू किया था। जिसमें सोनाक्षी ने सलमान खान के स्क्रीन शेयर की थी। पिछले दिनों कुछ खबरें आईं थी कि सोनाक्षी फिल्म ‘दंबग-3’ में काम नहीं करेंगी हालांकि ये तय हो गया है कि सोनाक्षी ही सलमान की हिरोइन रज्जो का किरदार निभाएंगी।

SI News Today

Leave a Reply