Thursday, March 28, 2024
featured

इन फिल्मों में जल्द नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानिए…

SI News Today

‘ऐ दिल है मुश्किल’ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आएंगी। अतुल मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी होंगी। इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर खबरें ये भी थीं कि ऐश जल्द ही ‘रात और दिन’ और ‘वो कौन थी’ के रिमेक मे भी नजर आएंगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने खबर की पुष्ठि करते हुए एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ‘रात और दिन’ के लिए अप्रोच किया गया। ऐश्वर्या राय बच्चन आगे कहती हैं कि उनके लिए इस फिल्म में काम करना एक बहुत अच्छा मौका है। इतना ही नहीं ऐश ने बताया कि संजय दत्त ने उन्हें कहा कि वह चाहते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन इस रोल को अदा करें। ऐश बताती हैं ‘संजू सर ने कहा कि वह चाहते हैं कि मैं इस किरदार को निभाऊं, इसके बाद मुझे उनकी ये बात दिल को छू गई। अभी फिलहाल इस फिल्म की डीटेल्स पर काम हो रहा है।’ ऐश्वर्या राय ने आगे बताया कि उन्हें फिल्म ‘वो कौन थी’ के लिए भी अप्रोच किया गया था।

ऐश आगे फन्ने खां को लेकर बताती हैं,’फन्ने खां में मैं’ स्वाभाविक सा किरदा निभा रही हूं, जो ऐसी आम चीजों पर विश्वास रखती है। अपने करियर की उड़ान को लेकर ऐश बताती हैं, ‘जिस दिन मैंने बॉलीवुड में कदम रखने का तय किया था उसी दिन से मैंने यहां सरवाइव करना शुरू कर दिया था। इस दौरान मेरी बेस्ट फ्रेंड ने भी मुझे खूब क्रिटिसाइज किया था।’

SI News Today

Leave a Reply