Thursday, April 18, 2024
featured

पद्मावत विरोध की आग में अजय देवगन भी झुलसे, जानिए मामला…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म का शूटिंग के समय से ही विरोध किया जा रहा था। फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज होने के बाद भी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। करणी सेना फिल्म के विरोध नें जगह-जगह प्रदर्शन और तोड़फोड़ कर रही है। फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध की आग की चपेट में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी आ गए हैं। खबर है कि बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ दिखाने पर अजय देवगन के थियेटर में भी करणी सेना के लोगों ने तोड़फोड़ की है। अजय देवगन के उत्तर प्रदेश स्थित हापुड़ थियेटर में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार अजय देवगन उत्तर प्रदेश में कई थियेटर के मालिक हैं। हापुड़ के पिलखुआ स्थित थियेटर में करणी सेना के लोगों ने मंगलवार को तोड़फोड़ की। थियेटर के मैनेजर ने बताया कि, फिल्म ‘पद्मावत’ के टिकटों की बुकिंग के लिए खिड़की खोली गई थी। मंगलवार को जब टिकट बुकिंग के लिए खिड़की खुली तो कुछ प्रदर्शनकारी जमा हो गए और नारे लगाने लगे। प्रदर्शनकारियों ने टिकट विंडो के शीशे को भी तोड़ दिया और वह थियेटर के मालिक से मिलने की मांग कर रहे थे।

रिपोर्ट के अनुार, एक्टर अजय देवगन ने इस पूरे मामले पर कोई भी कमेंट नहीं किया है। अक्टूबर 2017 में अजय देवगन ने उत्तर प्रदेश में चार सिंगल स्क्रीन थियेटर खरीदे थे। अजय का सपना अपने थियेटर्स को मल्टीप्लेक्स में बदलना है। राज्य की जनसंख्या को देखते हुए अजय को लगा कि उत्तर प्रदेश में थियेटर्स की पर्याप्त संख्या नहीं है। बता दें कि अजय देवगन निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम कर चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply