Thursday, April 25, 2024
featured

बेटी नितारा संग कुछ यूं मस्ती करते आ रहे नजर अक्षय….

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ पैडमैन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम साल 2016 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। अब फिल्म पैडमैन को लेकर फिल्म जगत में चर्चा हो रही है। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। खिलाड़ी कुमार फिल्म की शूटिंग के बीच में भी परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। इन दिनों अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ इंन्जॉय कर रहे हैं। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें अक्षय अपनी बेटी नितारा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपने काम से फुरसत निकाल कर परिवार संग गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद ट्विंकल खन्ना ने दी।

बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, सूरज की किरणें शरीर पर पड़ती हुईं, नीले सागर के अलग-अलग रंग- मेरा प्यारा गोवा। ट्विंकल के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अक्षय कुमार ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर के शॉर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं बेटी नितारा सफेद कलर की ड्रेस पहन रखी है। तस्वीर में नितारा पानी में भागती हुई नजर आ रही हैं और अक्षय कुमार अपनी बेटी को देख रहे हैं।

ट्विंकल के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर को अबतक 35 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। जबकि कुछ फैंस फोटो पर कमेंट कर तस्वीर की तारीख कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म ‘पद्मावत’ भी इसी दिन रिलीज हो रही थी, इसलिए फिल्म ‘पैडमैन’ के निर्माताओं मे मेगाक्लैश ने बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया। अब अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply