Wednesday, April 24, 2024
featured

‘आज से तेरी’ सांग के लॉन्च पर पहुंचे अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना…

SI News Today

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह फिल्म अक्षय कुमार की पिछली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की तरह ही सोशल अवेयरनेस पर बनी है। हाल ही में ‘पैडमैन’ का ‘आज से तेरी’ सॉन्ग रिलीज किया गया। इस मौके पर एक्टर अक्षय कुमार ने कहा कि हमने टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाई और दूरदर्शन पर प्रसारित की। गवर्नमेंट भी अपना काम अच्छे से कर रही है। इस फिल्म को पैनड्राइव में ले जाकर देश के हजारों गांव में ले जाकर दिखाया जा रहा है। इससे ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख सकते हैं और आसानी से समझ सकते हैं। ठीक बिलकुल ऐसे ही हमने फिल्म ‘पैडमैन’ के साथ भी किया है।

अक्षय कहते हैं, ‘हमारा लक्ष्य फिल्म के जरिए पैसा कमाना नहीं है। हम चाहते हैं कि ये फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। खास तौर पर उन जगहों पर जहां लोग इसके लिए जागरूक नहीं है। हम इसके लिए गवर्नमेंट से भी मदद लेंगे।’ अक्षय आगे कहते हैं, ‘मैंने अपने करियर में लगभग हर तरह की फिल्मे की हैं। मैं फिल्मों में काम करना बहुत पसंद करता हूं। लेकिन इस तरह के कॉन्सेप्ट (सोशल अवेयरनेस) मुझे अपनी ओर ज्यादा खींचते हैं। इस तरह की फिल्में करने से मुझे काफी संतुष्टि मिलती है।’ बता दें सॉन्ग लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी मौजूद थीं।

बता दें हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर अहम भूमिकाओं में हैं। 2 मिनट 25 सेकंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ‘पैडमैन’ (किरदारः अक्षय कुमार) किस तरह शर्म और लाज के घूंघट के पीछे महिलाओं की परेशानी को दूर करने के लिए खुल कर सामने आते हैं और इसकी वजह से उन्हें समाज में कई बार तिरस्कृत भी किया जाता है।

SI News Today

Leave a Reply