Thursday, March 28, 2024
featured

‘अलाउद्दीन खिलजी’ ने दीपिका के लिए खुलेआम किया प्‍यार का इजहार, जानिए कैसे…

SI News Today

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्‍म ‘पद्मावती’ विवादों के घेरे में पूरी तरह घिर चुकी है और यही कारण है कि दीपिका अपने हर प्रमोशन में यह बात साफ करती नजर आ रही हैं कि ‘पद्मावती’ बनी दीपिका का और ‘अलाउद्दीन खिलजी’ के किरदार में नजर आने वाले रणवीर सिंह का फिल्‍म में एक भी सीन साथ में नहीं है. लेकिन इस रीयल लाइफ कथित जोड़ी के फैन्‍स हर पल इन दोनों को स्‍क्रीन पर साथ देखने की ख्‍वाहिश रखते हैं और ऐसा जल्‍द होने वाला है. दरअसल ‘लक्‍स गोल्‍डन डीवा- बातें विद बादशाह’ नाम के शो में शाहरुख खान बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेसस से बातें करते नजर आएंगे. इस शो में दीपिका पादकोण भी अपनी जिंदगी के कई पहलूओं पर बात करती नजर आएंगी.

इसी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के लिए रोमांटिंक अंदाज में मैसेज देते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस शो के एक सेगमेंट में दीपिका के को-स्‍टार और उनके दोस्‍त उनके लिए मैसेज देते हैं. इसी सेग्‍मेंट में रणवीर सिंह का भी वीडिया दिखाया जा रहा है जिसमें पहले वह ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा…’ गाने पर दीपिका के लिए लिपसिंक करते दिख रहे हैं. इसके बाद रणवीर दीपिका के लिए मैसेज भी देते हैं.

रणवीर ने अपने इस संदेश में कहा, ‘मदिंर में हो एक जलता दिया, यानी दीपिका यानी आप, जिस तरह आप अपने करोड़ों फैन्‍स की जिंदगी में उजाला बनकर आई, मेरी जिंदगी में उजाला बनकर आईं, मैं ऊपर वाले से भी यही दुआ करूंगा कि आपकी जिंदगी में भी उजाला हो. गोड ब्‍लैस यू. आपको बहुत सारा प्‍यार.’

इस बीच दीपिका रणवीर के अंदाज को देखकर जोर-जोर से हंसतीं और उन्‍हें जोकर कहती भी नजर आईं. सिर्फ रणवीर ही नहीं इस सेग्‍मेंट में फिल्‍म ‘पीकू’ में दीपिका के कोस्‍टार इरफान खान भी उनके लिए संदेश भेजने वाले हैं. इस शो का पहला ऐपिसोड आज स्‍टार प्‍लस पर दोपहर में 1 बजे टेलिकास्‍ट होने वाला है, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण से बातें करते दिखेंगे.

SI News Today

Leave a Reply