Friday, April 19, 2024
featured

अनिल कपूर और राजकुमार राव ने लिया ‘पैडमैन’ चैलेंज, देखिये…

SI News Today

सोनम कपूर, आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर और अर्जुन कपूर के बाद अब राजकुमार राव और अनिल कपूर ने भी पैडमैन चैलेंज लिया है। राजुकमार राव ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अनिल कपूर के साथ एक एक्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनिल कपूर मेडिकल स्टोर वाले की भूमिका निभा रहे हैं और राजकुमार राव उनके कस्टमर की। वीडियो में अनिल कपूर अपनी दुकान पर बैठे हैं तभी राजकुमार राव वहां जा पहुंचते हैं। वह अनिक कपूर से पैड्स मांगते हैं तो अनिल उनसे कहते हैं कि भाई साहब यह स्पोर्ट्स शॉप नहीं है। यहां क्रिकेट के पैड-शैड और नी-पैड नहीं मिलते।

इस पर राजकुमार राव उनसे कहते हैं कि भाई साब सैनिटरी पैड्स, नैपकिन्स जो पीरियड्स में यूज होते हैं। इस पर अनिल कपूर उनसे कहते हैं अगर आप जैसे मर्द ये सामान खुल कर खरीदने लगे ना तो औरत की लाइफ कितनी आसान हो जाएगी। राजकुमार उन्हें जवाब देते हैं कि बिलकुल यह तो नैचुरल सी बात है इसमें शरमाना कैसा। वीडियो के आखिर में दोनों हाथ में पैड्स लिए यह कहते नजर आते हैं कि हमारे हाथ में यह पैड है और इसमें शरमाने की कोई बात नहीं है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खां’ और ‘टोटल धमाल’ में नजर आएंगे। फिल्म के लिए अनिल के फर्स्ट लुक अब तक जारी नहीं किए गए हैं लेकिन कुछ फैन पेजों ने उनकी कुछ तस्वीरें जरूर शेयर की हैं। बात करें यदि राजकुमार राव की तो वह कुछ ही वक्त पहले फिल्म ‘न्यूटन’ में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म काफी पसंद की गई और इसे ऑस्कर नॉमिनेशन्स में भी भेजा गया था। हालांकि यह वहां पर जीत पाने में कामयाब नहीं हो सकी। बात करें राजकुमार की अपकमिंग फिल्मों की तो वह भी फिल्म फन्ने खां में अनिल कपूर के साथ नजर आने वाले हैं।

SI News Today

Leave a Reply