Monday, March 25, 2024
featured

अनिल कपूर और सोनम कपूर इस फिल्म में साथ आएंगे नजर, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ‘पैडमैन’ के बाद अब अपने नए प्रोजेक्ट के काम में जुट गई हैं. पिछले काफी वक्त से ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में बिजी सोनम जल्द ही फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ उनके पिता अनिल कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देगें और यह पहली बार है जब सोनम और अनिल बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

बता दें, इस फिल्म में राजकुमार राव भी अहम किरदार में दिखाई देगें और सोनम ने फिल्म की टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, पापा और टीम के साथ काम पर भी घर जैसा फील होता है. इस फिल्म को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म में जूही चावला भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

बता दें, इस तस्वीर को अनिल कपूर और राजकुमार राव ने भी शेयर किया है. इस फिल्म का टाइटल 90 के दशक की फिल्म ‘1942: अ लव स्टोरी” के गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से लिया गया है. इस फिल्म में अनिल और मनीषा कोइराला ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी और फिल्म के गाने को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म को शैली के भाई विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था और अब शैली इस फिल्म के गाने को रीक्रिएट कर रही हैं. फिल्म में अनिल और जूही 9 साल बाद एक बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply