Friday, March 29, 2024
featured

अनुष्का शर्मा की आंखों में उतर आया खून, देखकर डर जाएंगे आप…

SI News Today

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘परी’ का एक और टीजर रिलीज किया गया है. अनुष्का हर बार अपने फैंस को डराती नजर आ रही हैं. आप अनुष्का के इस लुक को देखकर जरुर दांतों तले ऊंगलियां दबा लेंगे. विराट कोहली से शादी करने के बाद अनुष्का की ये पहली फिल्म है.

‘परी’ का एक और टीजर हुआ रिलीज
इससे पहले ‘परी’ के कई टीजर और इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. लेकिन सोशल मीडिया पर जिस तरीके से बार-बार अनुष्का का लुक नजर आ रहा है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म बहुत ही जबरदस्त होने वाली है. अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर अपनी फिल्म का एक 22 सेकंड का टीजर रिलीज किया है जिसमें उनका लुक बेहद ही डरावना लग रहा है. वो घर की बालकनी की दीवार पर बैठी नजर आ रही हैं…चांदनी रात में अनुष्का बहुत ही डरावनी लग रही हैं. अनुष्का ने इस टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

शादी के बाद पहली फिल्म होगी ‘परी’
अनुष्का शर्मा की विराट से शादी होने के बाद ये पहली फिल्म होगी. हाल ही में अनुष्का की फिल्म ‘परी’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. अनुष्का अपने करियर में पहली बार किसी हॉरर फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रोसित रॉय ने. ये फिल्म होली के मौके पर यानि 2 मार्च को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply