Thursday, March 28, 2024
featured

Bigg Boss :शिल्पा शिंदे ने उठाई बिग बॉस सीजन 11 की विनर्स ट्रॉफी….

SI News Today

Bigg Boss 11 Winner: शिल्पा शिंदे को कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 का विनर घोषित किया जा चुका है। मशहूर टीवी स्टार शिल्पा शिंदे अपने प्रतिद्वंदी कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और हिना खान को पछाड़ते हुए दर्शकों के सबसे ज्यादा वोट पाने में कामयाब रहीं। बिग बॉस 11 की विनर्स ट्रॉफी उठाने के बाद शिल्पा शिंदे काफी भावुक होती नजर आईं। उन्होंने अपने सभी फैन्स और बाकी लोगों का शुक्रिया अदा किया। एंड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की कलाकार शिल्पा शिंदे तीसरी महिला कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने बिग बॉस की विनर ट्रॉफी और प्राइज मनी जीती है।

शो के ग्रांड फिनाले तक पहुंचने में कामयाब रहे पुनीश शर्मा को सबसे कम वोट मिलने के चलते बाहर कर दिया गया। इसके बाद विकास गुप्ता को भी शो से बाहर कर दिया गया। मालूम हो कि बिग बॉस ने जिस वक्त मुंबई के इनॉर्बिट मॉल में जनता द्वारा फाइनलिस्ट्स के लिए लाइव वोटिंग कराई थी तब शिल्पा शिंदे के लिए जनता ने सबसे ज्यादा वोट किए थे। शिल्पा के लिए जनता के सपोर्ट का आलम यह था कि एक दिन पहले से माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर SHILPA SHINDE FOR WIN ट्रेंड करने लगा था।

सलमान खान ने हिना खान और शिल्पा शिंदे को बिग बॉस के स्टेज पर बुलाया जहां काफी देर तक सस्पेंस बनाए रखने के बाद इस बात की घोषणा की कि शिल्पा शिंदे शो की विनर हैं।

SI News Today

Leave a Reply