Thursday, April 25, 2024
featured

‘रामू काका’ बनकर घर में इधर की बात उधर करते हैं आकाश ददलानी…

SI News Today

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच एक दूसरे को पछाड़ने की होड़ लगी हुई है। वहीं खाली समय में घरवाले एक दूसरे के साथ टाइमपास करते हुए भी नजर आते हैं। तो कभी एक दूसरे पर तंज कसते दिखते हैं। घर में आकाश और पुनीश अच्छे दोस्त हैं। वही एक टाइम था जब आकाश और शिल्पा की भी अच्छी दोस्ती थी। आकाश शिल्पा को ‘मां’ कह कर भी पुकारा करते थे। लेकिन इस बीच दोनों की दोस्ती में दरार आ गई। वहीं घर में अब पुनीश और शिल्पा की बहुत अच्छी पट रही है।

म्यूजियम वाले टास्क में ब्रेक के दौरान शिल्पा खाना बना रही होती हैं। पुनीश और लव शिल्पा के आस-पास बैठे होते हैं। वहीं विकास और हिना एक तरफ बैठे होते हैं। लव हिना और विकास को साथ बैठा देख कर कहते हैं, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि हिना और विकास साथ बैठ कर मेरी बात डिसकस कर सकते हैं। हिना ऐसा करेगी मुझे नहीं लगता था।’ वहीं पुनीश कहते हैं कि ऐसा होता है। आकाश को देखो, लव कहते हैं कि आकाश तो पूरे घर में ऐसे घूमता है जैसे ‘रामू काका’ हो।

शिल्पा कहती हैं, ‘स्टाइल मारने के लिए सर पर पीला पट्टा पहन लेता है, कान भी नहीं ढके होते पता नहीं क्या मतलब होता है उसका।’ पुनीश आकाश मिलकर कहते हैं, ‘पहनावा कैसा है आकाश का। घरों में जैसे रामू काका टोपी पहन कर घूमते हैं ना और औरतों की तरह बात करते हैं, भाभी की मां को बात बताते हैं, बहन की भाभी को, सास की बहू को। आकाश ऐसे करता है।’

SI News Today

Leave a Reply