Could create table version :No database selected चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म में टाइगर के साथ करेंगी रोमांस, जानिए... - SI News Today
ताज़ा खबर:-

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म में टाइगर के साथ करेंगी रोमांस, जानिए…

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म में टाइगर के साथ करेंगी रोमांस, जानिए…

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म में टाइगर के साथ करेंगी रोमांस, जानिए…

मुंबई: करन जौहर की अपकमिंग मूवी ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ की हीरोइन चंकी पांडे की बेटी अनन्या हो सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर सामने आया था, लेकिन तब तक हीरोइन फाइनल नहीं हुई थी। हालांकि अब खबर आ रही है कि फिल्म के लिए चंकी पांडे की बेटी का नाम करीब-करीब कन्फर्म हो गया है।

– चंकी पांडे की बेटी अनन्या सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी पॉपुलर हैं। वो डांस के साथ एक्टिंग कोर्स भी कर चुकी हैं।
– मेकर्स ने भी हीरोइन के लिए जिन नामों पर विचार किया उनमें सबसे ऊपर अनन्या का ही नाम है। जल्द ही उनके नाम की ऑफिशियल घोषणा भी हो सकती है।

सलमान के कहने पर अनन्या ने ज्वाइन की थी एक्टिंग क्लास…
चंकी पांडे की बड़ी बेटी अनन्या 18 साल की हैं और फिलहाल ग्रैजुएशन कर रही हैं। पहले खबरें थीं कि अनन्या को चंकी के दोस्त सलमान खान लॉन्च कर सकते हैं। उन्हीं के कहने पर अनन्या ने एक्टिंग क्लास और फिटनेस रुटीन भी फॉलो किया।

शाहरुख और संजय कपूर की बेटी की फ्रेंड है अनन्या…
अनन्या शाहरुख की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बेस्ट फ्रेंड है। तीनों को अक्सर पार्टीज में साथ देखा जाता है। इसके अलावा भी ये कई बार आउटिंग पर नजर आ चुकी हैं। हाल ही में शाहरुख के बर्थडे पर अलीबाग में हुई पार्टी में भी सुहाना के साथ अनन्या और शनाया साथ दिखी थीं।

जब फराह ने अनन्या की फोटो को लेकर किया था ये कमेंट…
अनन्या की मॉम भावना पांडे ने कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर बेटी की एक फोटो शेयर की थी, जिस पर फराह ने कमेंट किया था, “प्लीज अपना डीएनए टेस्ट करवा लो। ये चंकी पांडे की बेटी होने के लिहाज से बहुत ज्यादा प्यारी है।” इस पर चंकी ने फराह को रिप्लाई करते हुए कहा था- “फराह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। मैं जानता हूं उसके कहने का क्या मतलब है। फराह ने अनन्या को खूबसूरत कहा है, तो मैं इसे एक कॉम्प्लिमेंट की तरह लूंगा।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: