Friday, March 29, 2024
featured

दिशा पटनी को ‘बागी 2’ की सफलता के बाद ऑफर हुई बड़ी फिल्म…

SI News Today

धीरे-धीरे दिशा पटानी फिल्मों में अपनी रफ्तार पकड़ती जा रही हैं. बेशक वो कम फिल्मों में नजर आई हों लेकिन काफी लोगों के दिलों में उन्होंने अपनी एक जगह बना ली है. दो दिन ही हुए हैं ‘बागी 2’ के रिलीज हुए लेकिन इस फिल्म में किए गए दोनों के परफॉर्मेंस और कमाई ने सबको चौंका दिया है. लेकिन दिशा से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.

‘हाउसफुल 4’ का मिला है ऑफर
दिशा पटानी के तो समझिए सितारे ही बुलंद हो चुके हैं ‘बागी 2’ के बाद. अब एक ऐसी खबर उनसे जुड़ी सामने आ रही है जो सबको चौंका कर रख देगी. दरअसल, अब दिशा के हाथ एक ऐसी फिल्म लगी है जो उनके करियर को काफी ऊपर उठा देगा. ऐसी खबर आ रही है कि उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में काम करने का ऑफर मिला है. हालांकि, दिशा ने फिलहाल इस ऑफर को लेकर कोई भी फैसला नहीं किया है लेकिन वो ऐसा क्यों कर रही हैं इसकी भी एक ठोस वजह है. ऐसा इसलिए है क्योंकि पहले से ही लीड हीरोइन के तौर पर कृति सैनन को फाइनल कर लिया गया है.

अक्षय के अपोजिट नहीं दिखेंगी दिशा
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने जूम टीवी को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया है कि, ‘दिशा इस बात को लेकर कन्फ्यूजन में हैं कि वो फिल्म के लीड हीरो अक्षय कुमार के अपोजिट नहीं दिखेंगी. दिशा को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं सारी लाइमलाइट कृति न बटोर ले जाएं.’ फिलहाल इस पर फैसला अब फिल्म मेकर्स को करना है कि कौन अक्षय के अपोजिट दिखेगा और कौन नहीं.

SI News Today

Leave a Reply