Sunday, March 24, 2024
featured

सलमान के केस के चलते Race 3 के प्रोड्यूसर ने लिया बड़ा फैसला!

SI News Today

सलमान खान दो रातें जोधपुर की सेंट्रल जेल में बिताने के बाद मुंबई लौट चुके हैं और फिर से अपने शेड्यूल में बिजी हो गए हैं. सलमान के वापस आते ही फिल्‍म ‘रेस 3’ के डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी काफी खुश हो गए हैं. लेकिन इस कोर्ट केस के चलते अब ‘रेस 3’ की बची हुई शूटिंग को विदेश के बजाए देश में ही शिफ्ट कर दिया गया है. यानी अब ‘रेस 3’ की बची हुई शूटिंग अब विदेश के बजाए देश में ही खत्‍म की जाएगी.

दरअलस ऐसा इसलिए होगा क्‍योंकि सलमान खान को मिली जमानत में कुछ ऐसी ही शर्त रखी गई है. जोधपुर सेशन कोर्ट से मिली जमानत के तहत सलमान खान कोर्ट की इजाजत के बिना देश से बाहर नहीं जा सकते. ऐसे में बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार कानूनी प्रकिया में जाकर इजाजत लेने के काम से बचने के लिए प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर की जोड़ी ने फिल्‍म की बची हुई शूटिंग देश में ही पूरा करने का फैसला लिया है.

बता दें कि ‘रेस’ सीरीज की इस तीसरी फिल्‍म की शूटिंग अभी विदेश में हो रही थी. फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स देखने को मिलेगे. इस फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स के लिए कई विदेश की लोकेशन्‍स चुनी गई थीं. सूत्र के अनुसार इस रिपोर्ट में बताया गया है, ‘जोधपुर की घटना के बाद अब डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर ने विदेश के बजाए देश में ही वह सीन्‍स फिल्‍माने का फैसला किया है.’ बता दें कि सलमान खान भी इस समय अपने परिवार के ज्‍यादा पास और नजदीक रहने की कोशिश कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply