Friday, April 26, 2024
featured

फिक्‍स था शो का विजेता! शिल्‍पा के जीतने पर हिना के फैंस लगा रहे आरोप…

SI News Today

शिल्पा शिंदे कलर्स चैनल के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 विजेता बन चुकी हैं। सलमान खान ने कल शो के ग्रांड फिनाले में शिल्पा को विनर घोषित कर शो की ट्रॉफी उनके हाथ में थमाई। जहां शिल्पा शिंदे शो की विनर रहीं वहीं हिना खान फर्स्ट रनर-अप बनीं। शिल्पा के जीतने के बाद से उनके फैन्स काफी खुश हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार बधाई दी जा रही है लेकिन दूसरी तरफ हिना खान के फैन्स उनकी हार को पचा नहीं पा रहे हैं। हिना के सपोरटर्स को यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी चहेती एक्ट्रेस शो की विजेता नहीं बन सकीं। उनकी हार से दुखी उनके फैन्स शो के पहले से ही फिक्स होने की बात कह रहे हैं।

कल शो के ग्रांड फिनाले में हिना ने विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ते हुए शिल्पा के साथ फाइनल में पहुंचीं। यहां सलमान ने शिल्पा को विनर घोषित करते हुए कहा कि हिना कुछ ही वोटों से शिल्पा से पीछे रह गईं। इस दौरान हिना के चेहरे पर हार की मायूसी साफ देखने को भी मिली। सलमान ने शिल्पा को विजेता की ट्रॉफी देने के साथ 44 लाख रुपये का विनिंग चैक भी सौंपा। इसके बाद से हिना के फैन्स सोशल मीडिया पर शो के फिक्स होने की बात कह रहे हैं। वह ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। उनका कहना है कि शो का विजेता पहले से ही फिक्स था। कुछ फैन्स ने तो सलमान खान पर भी पक्षपात का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सलमान की वजह से ही शिल्पा शो की विनर बनी हैं।

हिना खान स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में निभाए अक्षरा के किरदार से फेमस हुई थीं। उन्होंने इस शो में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता था। हिना के फैन्स का कहना है कि वह बिग बॉस में हर टास्क में अपना सौ प्रतिशत देती आई हैं। ऐसे में उन्हें ही शो का विजेता होना चाहिए था। शिल्पा के विजेता बनने के बाद से हिना के फैन्स शो के निर्माताओं पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। हिना इससे पहले स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं।

SI News Today

Leave a Reply