Friday, March 29, 2024
featured

बिग बॉस 11 में घर की नई कप्तान बनने के बाद हिना ने दिखाए नखरें…

SI News Today

बिग बॉस 11 में शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में हिना खान को घर की नई कप्तानी हासिल हुई। उन्हें ये कप्तानी टास्क के अन्य दावेदार लव त्यागी, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा की आपसी सहमती से मिली है। जहां पहले हिना खुद को कप्तान बनाने के लिए अड़ी हुई थीं वहीं जब उन्हें कप्तान चुन लिया गया तो वह कहती हैं कि मेरा नाम क्यों लिया प्रियांक को क्यों नहीं बनाया। ये सुनते ही लव गुस्सा जाते हैं और हिना को कहते हैं कि अब महान मत बनो। वह कहता है कि जब तुम्हें कप्तान चुना गया है तो इस फैसले पर खुश रहो और हमें धन्यवाद कहो। इस तरह महान मत बनो।

कल रात प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस ने कप्तानी के चारों दावेदारों हिना खान, लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे को एक टास्क दिया था। जिसके तहत उन्हें एक फोटो फ्रेम पर तब तक खड़े रहना था जब तक अन्य सदस्य वहां से ना हट जाएं। इस दौरान प्रियांक कहते हैं कि मैं शिल्पा जी के लिए तैयार हू्ं। वहीं शिल्पा कहती हैं कि मैं प्रियांक के लिए दावेदारी छोड़ सकती हूं। लेकिन लव इस बात पर राजी नहीं होते हैं। वह कहते हैं कि हिना को कप्तान बनाते हैं। शिल्पा भी इस बात पर मान जाती हैं लेकिन प्रियांक थोड़ा समय लेते हैं औल लव के समझाने से हिना के नाम पर सहमती दिखाते हैं। और हिना को कप्तान बना दिया जाता है। लेकिन कप्तान बनने के बाद हिना बार-बार ये कहती नजर आती हैं कि मैं क्यूं, मुझे किसलिए चुना तुम लोगों ने। प्रियांक को क्यूं नहीं बनाया। लव हिना की इन बातों से चिढ़ जाता है। वह कहता है कि मैंने प्रियांक से पूछा कि तुम हिना के लिए तैयार हो तो उसने कहा हां। लेकिन फिर हिना कहती हैं कि ये तो बेवकूफी है जब एक सदस्य कभी कप्तान नहीं बना था तो उसे बनाना चाहिए था। हिना की इस बात पर लव गुस्साते हुए कहते हैं कि हिना तुम इतना महान क्यों बन रही हो। तुम कप्तान बन गई ना। हमने अपनी कप्तानी छोड़कर तुम्हें बनाया है। तो कम से कम इस बात के लिए थैंक्फुल रहो और खुश रहो।

बाद में लव प्रियांक से कहते हैं कि पहले तुम खुद तो तैयार नहीं थी अब जब हम तैयार हो गए तो तुम्हें (हिना) महान बनना है। यहां प्रियांक कहते हैं कि मैं हैरान तब हुआ जब हम तीनों ने इसका नाम लिया और ये कहती है मेरा नाम क्यूं। मैंने सोचा ये पागल है क्या। लव भी प्रियांक की हां में हां मिलाते हैं। वह कहते हैं कि इसमें सच में दिमाग नहीं है। लव कहता है कि अब हो गया इससे ज्यादा नहीं होगा। मुझे एटिट्यूड पसंद नहीं। प्रियांक ने कहा उसके पास दिमाग नहीं है वो सिर्फ बोलना जानती है।

SI News Today

Leave a Reply