Friday, March 29, 2024
featured

हिना और रॉकी को नहीं पसंद आया शिल्पा शिंदे का ट्वीट!

SI News Today

‘बिग बॉस 11’ की विनर बनी शिल्पा शिंदे एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, शिल्पा ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक एमएमएस का लिंक शेयर किया. यहां आपको बता दें, कि पिछले साल शिल्पा का एक एमएमएस काफी वायरल हुआ था. जिसमें शिल्पा शिंदे समझौता करने की स्थिति में नजर आ रहीं थी लेकिन यह वीडियो नकली था. शिल्पा ने ‘बिग बॉस’ के घर में भी एक बार यह मुद्दा उठाया था और उन्होंने इसके लिए इंडायरेक्टली विकास गुप्ता को जिम्मेदार ठहराया था. इसके बाद शिल्पा ने इस मुद्दे को शनिवार को एक बार फिर से उठाया और इस पर ‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट हिना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने उन्हें स्लैम किया है.

दरअसल, शिल्पा ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो का लिंक शेयर किया और इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘प्लीज इसे देखें और आपको पता चल जाएगा कि जिन लोगों के पास काम धंधा नहीं होता वो लोगों की जिंदगी इस तरह से बर्बाद करने की कोशिश करते हैं. यह है वो ऑरिजनल लड़की जो शिल्पा शिंदे का एमएमएस लीक हुआ है ऐसा बोला जा रहा है’.

बिग बॉस के घर में कुछ वक्त के लिए नजर आए हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने शिल्पा शिंदे पर इस तरह के वीडियो को प्रमोट करने पर खरी खोटी सुनाई और एक पब्लिक फिगर होने के नाते उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा. दरअसल, रॉकी ने शिल्पा शिंदे के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘आपके साथ जो भी हुआ वो सही नहीं था और आपका हक है कि आप इस बारे में बात करें लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आपके पास इस वीडियो का कोई प्रूफ है. अगर वह लड़की ढोंगी है तो आप लीगल एक्शन क्यों नहीं लेतीं. एक जिम्मेदार सेलेब होने के नाते आपको इस तरह के वीडियो प्रमोट नहीं करने चाहिए’.

हिना खान ने भी अपने ब्वॉयफ्रेंड का सपोर्ट किया और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह निराशाजनक है… किसी के भी फैन्स या ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर कुछ भी कह कर चले जाते हैं लेकिन एक पब्लिक फिगर होने के नाते हमारे पास एक ताकत है कि हम सिर्फ एक ट्वीट से एक साथ कई लाख लोगों तक पहुंचते हैं और इस वजह से हमें सतर्क और सावधान रहना चाहिए. खासकर असल जिंदगी में क्योंकि यह कोई रियलिटी शो नहीं है’.

हालांकि, शिल्पा शिंदे के फैन्स ने हमेशा की तरह इस बार भी उनका साथ दिया लेकिन उनके इस ट्वीट पर लोगों के मिलेझुले रिव्यू आए. शिल्पा ने इसके लिए अपने फैन्स का शुक्रिया भी कहा.

SI News Today

Leave a Reply