Thursday, April 18, 2024
featured

नेटफ्लिक्‍स की पहली वेब सीरीज में कुछ ऐसे नजर आएंगे सैफ अली खान, देखिये…

SI News Today

नेटफ्लिक्‍स की पहली भारतीय ऑरिजनल सीरीज ‘स्‍केयर्ड गेम्‍स’ का पहला लुक सामने आया है. इस सीरीज में राधिका आप्‍टे और नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ ही पहली बार सैफ अली खान भी इस सीरीज का हिस्‍सा बनेंगे. इस थ्र‍िलर का पहला ही लुक काफी इंगेजिंग लग रहा है. इस सीरीज में सैफ अली खान इंस्‍पेक्‍टर सरताज सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. अपने इस पहले लुक में सैफ खून से लथपथ और अपने हाथों में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दकी अपने लुक में काफी शांत नजर आ रहे हैं. राधिका आप्‍टे का लुक भी जबरदस्‍त लग रहा है.

यह सीरीज प्रसिद्ध नोवल ‘स्‍केयर्ड गेम्‍स’ क ही रूपांतरण है. ‘स्‍केयर्ड गेम्‍स’ को लेखक विक्रम चंद्रा ने लिखा है. आठ सीरीज में बनने वाले इस शो को विक्रमादित्‍य मोटवाने और अनुराग कश्‍यप डायरेक्‍ट कर रहे हैं.

विक्रम चंद्रा के बेस्ट सेलर उपन्‍यास पर आधारित इस वेब सीरीज में पुलिस और गैंगस्टर की जंग के साथ इस गठजोड़ में शामिल माफिया और भ्रष्ट राजनेताओं का खेल बताया गया है. सैफ अली खान, सरताज सिंह के किरदार में मुंबई पुलिस के एक सिरफिरे अधिकारी के रूप में दिखेंगे, जिसे एक दिन सुबह कोई फोन कर बताता है कि वो जी कंपनी के खतरनाक गैंगस्टर को पकड़वा सकता है.

SI News Today

Leave a Reply