Wednesday, March 27, 2024
featured

इस तरह टाइगर श्रॉफ को काबू में रखती हैं दिशा पटानी, जानिए…

SI News Today

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के कथित रिलेशनशिप से तो सभी वाकिफ हैं. अक्सर इनके प्यार को लेकर मीडिया में कोई न कोई रिपोर्ट पढ़ने को मिलती हैं. एक तरफ जहां मीडिया में इनके रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें चल रही हैं वहीं इन दोनों ने अपने लव अफेयर को लेकर चुप्पी साध रखी है. जब ही टाइगर और दिशा से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया जाता है तो वो इसे ये कहकर टाल देते हैं कि ये दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं. अब इनके लव अफेयर को लेकर एक नई खबर सामने आई है.

टाइगर पर कड़ी निगारनी रखती हैं दिशा
मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा टाइगर पर हर तरह से निगरानी रख रही हैं. टाइगर को कंट्रोल में रखने के लिए वो हर मुमकिन प्रयास भी कर रही हैं. दिशा आए दिन टाइगर का फोन चेक करती हैं और उनके कॉल्स और मेसेजेस की डिटेल्स पर नजर रखती हैं. इसी के साथ दिशा नहीं चाहती कि टाइगर किसी अन्य एक्ट्रेसेस से बात करें. इतना ही नहीं दिशा को टाइगर का किसी अन्य एक्ट्रेस की फोटोज को लाइक करना भी पसंद नहीं है.

दिशा से परेशान हैं टाइगर की मॉम
मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र किया गया कि दिशा के कारण अब टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ थोड़ी परेशान हैं. उन्हें दिशा बिलकुल भी पसंद नहीं. आयशा को लगता है कि दिशा के कारण टाइगर उनसे दूर हो चूका है. लेकिन अगर बात करें टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की तो उनकी और दिशा की आपस में काफी अच्छी पटती है.

टाइगर और दिशा अक्सर एक साथ वेकेशन मनाने जाया करते हैं. इसके अलावा उन्हें कई बार एक साथ पार्टी करते हुए भी स्पॉट किया जा चूका है. अब फैंस को उस दिन का इंतजार है जब ये दोनों अपने रिलेशनशिप के बारे में मीडिया में रिवील करेंगे.

SI News Today

Leave a Reply