Friday, March 29, 2024
featured

Judwaa 2: पहले ही दिन बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ देगी वरुण धवन की फिल्म…

SI News Today

Judwaa 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ज्यादातर फिल्मों को छुट्टियों के समय रिलीज किया जाता है। ताकि उनमें इनवेस्ट हुए पैसे का लाभ मिल सके। 29 सितंबर को रिलीज हुई जुड़वा 2 को दशहरे के साथ ही गांधी जयंती तक का फायदा मिलने की उम्मीद है। वरुण धवन, तापसी पन्नु और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जो दर्शकों को गुदगुदाएगी। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म नए चेहरों के साथ पुरानी कहानी को ही दोहराएगी लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर लेगी।

बातचीत में गिरिश जौहर ने कहा- सोमवार से जुड़वा 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और कुछ जगहों पर मंगलवार से शुरू हुई। इसे हर जगह से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मुझे लगता है कि लोग देखना चाहते हैं कि कैसे वरुण धवन सलमान खान के मशहूर किरदार को निभाते हैं। मुझे लगता है कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा पहले दिन 15 करोड़ रुपए कमा लेगी। क्योंकि छुट्टियों का मौसम चल रहा है इसलिए पूरी संभावनाएं हैं कि जुड़वा 2 रविवार तक 50 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी। सोमवार को भी छुट्टी है इसलिए फिल्म उस दिन भी अच्छी कमाई कर सकती है। इसके पास सारी संभावनाएं हैं।

इस साल होली के मौके पर वरुण धवन ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर एक हिट फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया दी थी। वहीं नाम शबाना, द गाजी अटैक और रनिंग शादी के जरिए तापसी के लिए साल औसत रहा। वहीं जैकलीन फर्नांडिस की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म ए जेंटलनमैन बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर पाई थी। तो क्या ऐसे में तापसी और जैकलीन के लिए जुड़वा 2 एक हिट का जरिया बन सकता है? इसपर गिरीशष जौहर का मानना है कि किसी एक की बजाए टीम का प्रयास मायने रखता है।

जौहर ने कहा- किसी एक एक्टर की सफलता नहीं देखी जाती। यह हमेशा एक टीमवर्क होता है। जितनी दूर तक मैं देख सकता हूं जुड़वा 2 की टीम सही दिशा में खुद को प्रमोट कर रही है। अगर यह हिट हो जाती है तो यह उनके लिए एक और सफल फिल्म बन जाएगी। अगर यह फ्लॉप होती है तो सभी के लिए फ्लॉप होगी। हम ऐसा नहीं कह सकते कि यह वरुण धवन के लिए या तापसी पन्नू के लिए फिल्म फ्लॉप हुई है। यह हमेशा टीमवर्क होता है।

SI News Today

Leave a Reply