Friday, March 29, 2024
featured

‘KBC’ शो से एक नया सदस्य जुड़ने वाला है और वह एक रोबोट है…

SI News Today

दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन का टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-9’, इस सीजन के पहले हफ्ते से ही टीआरपी की रेस में टॉप पर रहा है. यह शो जितना खास अमिताभ के लिए है उससे भी ज्यादा खास इसमें आने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए है. अब यह सीजन अपने आखिरी दिनों में है और इसके आखिरी हफ्ते को खास बनाने के लिए चैनल ने खास तैयारियां की हैं. शो के लास्ट वीक के टाइम को भी चेंज कर दिया है. अब यह शो 9 बजे की जगह 8.30 बजे प्रसारित किया जाएगा.

इसके अलावा इस वीक शो से एक नया सदस्य जुड़ने वाला है और वह एक रोबोट है जिसका नाम बीमी है. इस शो में वह वीडियो-अ-फ्रेंड के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. रोबोट के अलावा इस हफ्ते शो में कई बड़े चेहरे भी नजर आएंगे, जिनमें विद्या बालन, विराट कोहली और नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी का भी नाम शामिल है.

बता दें, ‘केबीसी’ का यह सीजन, पिछले सीजन्स से काफी अलग था. इस बार शो के स्पेशल सेगमेंट ‘नई चाह, नई राह’ के तहत कई सामाजिक कार्यकर्ताओं के बारे में लोगों को पता चला. इसके अलावा शो में अमिताभ की जिंदगी से जुड़ी भी कई बातें सामने आईं. इसके अलावा शो की एक खासियत और है कि हॉट सीट पर बैठने वाला कोई भी कंटेस्टेंट यहां आकर बिग बी के साथ अपनी हर समस्या को आसानी से शेयर कर लेता है और इसी वजह से यह शो कई लोगों द्वारा पसंद किया जाता है.

SI News Today

Leave a Reply